Breaking News

जब एक्ट्रेस नोरा फतेही का इन सितारों के साथ जुड़ा नाम, बोली- लव यू नहीं कहा…

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैन्स को इनका डांस काफी पसंद आता है. यह लंबे वक्त से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं. आइटम सॉन्ग ‘साकी साकी’ से इन्हें पहचान मिली. इसके बाद इनका सॉन्ग ‘दिलबर’ काफी पसंद किया गया, लेकिन यह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं. नोरा फतेही का जन्म कनाडा में हुआ और वह मूल रूप से कैनेडियन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. नोरा ने भारत में करियर की शुरुआत रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से की. साल 2015 में यह बतौर कंटेस्टेंट शो में नजर आईं. तीन हफ्ते की इस जर्नी में नोरा ने अपने कई चाहने वाले बनाए. इसके बाद यह ‘झलक दिखला जा’ का हिस्सा बनीं.

नोरा फतेही का नाम कई सितारों संग जुड़ता नजर आया. एक इंटरव्यू में एक्टर अंगद बेदी ने बताया था कि वह नोरा फतेही संग रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन यह रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल सका. बाद में अंगद ने नेहा धूपिया संग शादी रचा ली थी. नोरा और प्रिंस नरूला का रिश्ता भी ‘बिग बॉस’ हाउस में सुर्खियों में रहा. नोरा ने इस पर बात करते हुए कहा था कि मैं उन्हें ‘बिग बॉस’ हाउस में लाइक करती थी, मैंने उन्हें बताया भी था, लेकिन मैंने उन्हें कभी लव यू नहीं कहा, क्योंकि मैं इस रिलेशनशिप को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर नहीं थी.

ये दोनों कुछ वक्त तक ही एक दूसरे को डेट कर पाए और इसके बाद दोनों ने ही अपनी-अपनी राह अलग-अलग चुन ली. शो से बाहर आने के बाद भी इन दोनों के बीच दोस्ती गहरी हुई और इसके बाद कुछ टाइम तक इन दोनों ने डेट भी किया, लेकिन प्यार तो प्रिंस नरूला, युविका चौधरी से ही करते थे. जहां धीरे-धीरे उनके साथ उनकी लव लाइफ आगे बढ़ी और प्रिंस नरूला ने नोरा फतेही को छोड़ दिया. नोरा, बॉडी बिल्डर वरिंदर घुमन को भी डेट कर चुकी हैं. वरिंदर संग इनकी मुलाकात तब हुई थी, जब वह स्ट्रगल कर रही थीं और वरिंदर अपनी फील्ड में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे. इसके अलावा नोरा फतेही डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में बतौर गेस्ट नजर आई थीं. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस एक्ट्रेस नोरा फतेही को प्रपोज करते नजर आए थे, जिसके बाद नोरा ने भी उन्हें फ्लाइंग किस दिया था. हालांकि, यह एक मजाकिया वीडियो था, लेकिन फैन्स ने इनका नाम टेरेंस संग जोड़ना शुरू कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *