Breaking News

छात्र का जवाब पढ़कर कोमा में पहुंचा शिक्षक! सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्टूडेंट की Answer Sheet

इन दिनों सोशल मीडिया और इंटरनेट का ज़माना है। हर छोटी से छोटी चीज़ पलक झपकते ही पूरी दुनिया में वायरल हो जाती है। स्कूल में शैतानियां तो सभी करते हैं। टीचर के साथ अक्सर उनकी नोकझोंक की मजेदार क़िस्से वायरल होते रहते हैं। शैतान छात्र अक्सर अपनी खुराफातों से टीचर को तंग करते रहते है। एक छात्र ने ऐसी हरक़त की कि टीचर को दिल का दौरा पड़ गया।

 

छात्र ने लिखा उटपटांग जवाब-: दरअसल सातवीं कक्षा की इतिहास की परीक्षा के दौरान भाखड़ा नांगल बांध परियोजना के बारे में एक सवाल पूछा गया था। जिसके जवाब में छात्र ने आंसर में ऐसी ऐसी बातें लिखी जिसे पढ़कर आप की भी हंसी छूट सकती है। छात्र ने आंसर की शुरुआत में लिखा कि भाखड़ा नांगल बांध सतलज नदी पर बना हुआ है। और उसके बाद उसने पूरे आंसर में बेसिर पैर की कहानियां जोड़ दी और अंत में अपने आंसर को कंप्लीट कर दिया।टीचर ने दिया ज़ीरो नंबर-: जब टीचर ने उस लड़के की आंसर कॉपी देखी तो उन्होंने अपना माथा पकड़ लिया है। और पूरे आंसर को काटते हुए उस लड़की को ज़ीरो नंबर दे दिया और मज़ाक में लिखा कि टीचर दिल का दौरा पड़ने के कारण कोमा में भर्ती है। अब वह आंसर शीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग तमाम तरह के कमेंट कर रहे हैं। यह तस्वीर फंकी लाइफ इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है।यूज़र्स ने किए मज़ेदार कॉमेंट्स-: इस तस्वीर को देखकर यूज़र्स भी मज़ेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा कि यह लड़का आगे चलकर प्रधानमंत्री बनेगा। कुछ यूज़र्स ने छात्र का चरण स्पर्श करने की इच्छा जताई।

आप भी पढ़ें उस छात्र के आंसर… भाखड़ा नांगल डैम सतलज नदी पर बना हुआ है। पंजाब पंजाब में स्थित है। पंजाब सरदारों का राज्य है। सरदार वल्लभभाई पटेल भी एक सरदार थे। उन्हें भारत का लौह पुरुष कहा जाता है। लोहा टाटा से बनता है लेकिन टाटा हाथ से किया जाता है। क़ानून के हाथ बड़े लंबे होते हैं पंडित जवाहरलाल नेहरू भी क़ानून जानते थे। बच्चे उन्हें प्यार से चाचा नेहरू कह कर पुकारते थे। चाचा नेहरू को गुलाब बहुत पसंद था। गुलाब तीन प्रकार के होते हैं पीने वाला शरबत खेलने वाला और गुलाबरी। गुलाबरी बहुत मीठा होता है। लंदन के हाथी बहुत विख्यात हैं। लंदन में जर्मनी स्थित है और जर्मनी का वर्ल्ड वार फेमस है। वार आठ प्रकार के होते हैं सोमवार, मंगलवार, बुधवार, बृहस्पतिवार, शुक्रवार, शनिवार रविवार और वर्ल्ड वार। वर्ल्ड वार बेहद खतरनाक होता है। मुट्ठी में शक्ति होती है। छोटे-छोटे झगड़ों में मुट्ठी बंद करके मारने का शौक़ पंजाबियों का होता है। पंजाबी पंजाब में रहते हैं और पंजाब में ही भाखड़ा नांगल डैम स्थित है।