Breaking News

चोरी-चोरी चुपके-चुपके लॉन्च हुआ दमदार बैटरी और बड़ी स्क्रीन वाला Smartphone, जानिए कीमत और धमाकेदार फीचर्स

TCL ने ब्राजील में TCL L10 Pro स्मार्टफोन की घोषणा की। यह एक लो बजट स्मार्टफोन है जो यूनिसोक प्रोसेसर पर चलता है। फोन में 13-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप, बड़ी स्टोरेज और बड़ी बैटरी है। फोन को लेकर काफी चर्चा है। आइए जानते हैं टीसीएल एल10 प्रो की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन…

टीसीएल एल10 प्रो में 6.22 इंच का एलसीडी पैनल है जिसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और ध्यान देने योग्य चिन है। IT HD+ रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले नॉच में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। पॉलीकार्बोनेट रियर में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रावॉयलेट स्नैपर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ हेल्पर है। डिवाइस के पीछे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है।

रेड्मी

Unisok SC9863A चिपसेट TCL L10 Pro को 4 GB RAM के साथ पावर देता है। डिवाइस में 128GB की स्टोरेज भी है, जो काफी चर्चा में है। इसमें अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।TCL L10 Pro में 4,000mAh की बैटरी है। डिवाइस में डुअल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एक यूएसबी पोर्ट, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एंड्रॉइड 10 ओएस जैसी अन्य विशेषताएं हैं।TCL L10 Pro की ब्राजील में कीमत BRL 1,299 (लगभग 18,000 रुपये) है। यह फोन ब्राजील के अलावा अन्य बाजारों में कब आएगा? कंपनी ने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *