Breaking News

चुनाव में साथ देने से इनकार किया तो पूर्व मुखिया ने दलित को पहले मारा-पीटा फिर चटवाया थूक

बिहार के गया में एक दलित (Dalit) युवक के साथ पूर्व मुखिया एवं उसके समर्थकों ने दबंगई दिखाई है. जिले के वजीरगंज प्रखंड के घुरियावां पंचायत के पूर्व मुखिया अभय कुमार सिंह द्वारा दलित युवक को अपने घर बुलाकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया.

दलित युवक ने आगामी पंचायत चुनाव (Bihar Mukhia Election) में पूर्व मुखिया का साथ देने से इनकार कर दिया इस पर आग-बबूला हुए पूर्व मुखिया एवं उनके समर्थकों ने युवक से अपना और दूसरे का भी थूक चटवाया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में कई लोग नजर आ रहे हैं जो लोगों को थूक चटवाने पर जोर दे रहा है.

इस घटना के बाद पीड़ित युवक द्वारा भी एक वीडियो बनाकर इंसाफ मांगा जा रहा है. युवक ने वीडियो में कहा है मुझे मुखिया द्वारा थूक चटवाया गया, साथ ही रात में घर आकर मेरे परिजनों के साथ मारपीट भी की गई  इस कारण से मैं और मेरा परिवार घर छोड़कर अपने रिश्तेदार के यहां रह रहे हैं.

पीड़ित युवक ने बताया कि उसे पूर्व मुखिया ने आगामी पंचायत चुनाव में साथ रहने के लिए कहा था और चुनाव प्रचार करने के लिए बोला गया था जिसे मैंने मना कर दिया था जिसको लेकर मुझे घर बुलाया गया और मारपीट की गई. इसके बाद थूक भी चटवाया गया, उठक बैठक भी कराया.

वायरल वीडियो एसएसपी आदित्य कुमार को भी मिला. इस वीडियो के मिलते ही एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वजीरगंज थाना की पुलिस को वायरल वीडियो के आधार पर सभी को पहचान करने का निर्देश दिया था. वजीरगंज थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इसमें शामिल छह लोगों को गिरफ्तार किया है, हालांकि और भी कई लोग हैं जो फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *