Breaking News

चुनाव के बीच गिरिराज का बड़ा बयान, कहा- UP-हरियाणा के बाद बिहार में भी बने लव जिहाद के खिलाफ कानून

बिहार में चुनावी सरगर्मी तेज है और तीसरे चरण के लिए राजनीति पार्टियां जोरो-शोरो से अपना चुनाव प्रचार करने में लगी हैं. इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने एक बड़ा बयान दे दिया है. दरअसल गिरिराज ने लव जिहाद (love jihad) के साथ ही जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने को लेकर अपने बयान में कई सारी बातें कही हैं. इस बारे में उन्होंने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि, वो भी इस मुद्दे के समर्थन में हैं कि यूपी और हरियाणा की तरह बिहार में भी लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाना चाहिए.

बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का फोकस सिर्फ लव जिहाद जैसे कानूनों को लेकर दिखा. उन्होंने इस दौरान विकास और कमियों पर बात करने के बजाय कानून बनाने को लेकर जोर दिया. गिरिराज सिंह ने कहा कि यदि एनडीए (NDA) की सरकार फिर से सत्ता में आती है तो वो पर्सनली एनडीए सरकार को लव जिहाद जैसे कानून बनाने के लिए नीतीश पर दबाव डालेंगे. यही नहीं गिरिराज सिंह ने लव जिहाद के अलावा जनसंख्या नियंत्रण कानून भी लागू करने की बात कही.

दरअसल डिबेट में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) को भी नहीं बख्शा. उन्होंने लोजपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, कहा कि वो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हनुमान बने चारो तरफ घूम रहे हैं. यदि ऐसा है तो वो भला तेजस्वी और कांग्रेस के खिलाफ क्यों कुछ बोलने से वो कतरा रहे हैं. उनके मुंह से अभी तक इनके खिलाफ एक भी शब्द नहीं निकला है. यही नहीं बल्कि गिरिराज सिंह ने तो सीधे और स्पष्ट तौर पर अपने बयान में ये बात साफ कर दी कि, चिराग पासवान आरजेडी के एजेंडे को ही आगे बढ़ा रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह यहीं चुप नहीं हुए. आगे उन्होंने तो तेजस्वी पर हमला करते हुए उनके पिता लालू यादव (Lalu Yadav) को भी घसीट लिया. गिरिराज सिंह ने कहा कि, बिहार में लालू यादव की विरासत को संभालने वाले तेजस्वी को लालू के दौर के जंगलराज की भी विरासत को अपनाना पड़ेगा. ऐसा कभी संभव ही नहीं हो सकता है कि, वो अपने चुनाव पोस्टर पर लालू-राबड़ी की तस्वीर न लगवाएं. ऐसा हो तो लोग 15 साल की बात नहीं करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *