Breaking News

चुनावी एलान के बाद बीजेपी का बड़ा हमला, कहा- प्रो बांग्लादेशी हैं ममता, बाहरी पार्टी नहीं स्वीकारेगा मेघालय

देश के उत्तर पूर्वी राज्य मेघालय (Meghalaya) में चुनाव की तारीखों (election dates) की घोषणा के साथ ही सियासी हमलों का दौर शुरू हो गया. इसी क्रम में मेघालय बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी (Ernest Mawrie) ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर तगड़ा हमला किया. उन्होंने ममता को बांग्लादेशी समर्थक बताते हुए उनकी आलोचना की.

बीजेपी की मेघालय इकाई के अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने शुक्रवार (28 जनवरी) को तृणमुल कांग्रेस प्रमुख और सीएम ममता बनर्जी को बांग्लादेशी समर्थक करार दिया. उन्होंने कहा कि मेघालय के लोग अपने राज्य में पश्चिम बंगाल स्थित राजनीतिक दल को स्वीकार नहीं करेंगे.

मेघालय में कब होंगे चुनाव?
मेघालय विधानसभा चुनाव के लिए 27 फरवरी को मतदान होगा. इसके नतीजे 2 मार्च को घोषित किए जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां पर बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच फिलहाल सीधी लड़ाई देखी जा रही है.

‘भ्रष्ट है पश्चिम बंगाल सरकार’
बीजेपी की मेघालय इकाई के अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार पूरे भारत में सबसे भ्रष्ट सरकारों में से एक है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में पिछले विधानसभा चुनावों के दौरान ममता ने पीएम मोदी को बाहरी कहने की आलोचना की.

मेघालय बीजेपी प्रमुख (Meghalaya BJP Chief) ने कहा कि वह ऐसे बयान कैसे दे सकती हैं. देश के प्रधानमंत्री बाहरी व्यक्ति कैसे हो सकते हैं. और अगर पीएम बंगाल में बाहरी हो सकते हैं तो ममता बनर्जी और उनकी पार्टी मेघालय में बाहरी पार्टी है.