Breaking News

चीन और अनलॉक 2.0 पर पीएम मोदी आज कर सकते है बड़ा ऐलान, सरकार की रणनीति की देंगे जानकारी

साल 2020 में देश में एक के बाद एक मुश्किलें आ रही है। जहां एक तरफ देशभर में कोरोना वायरस फैला हुआ है। तो वहीं दूसरी चीन की तरफ से सीमा पर तनाव भी झेलना पड़ रहा है। जिस वजह से देश का माहौल भी बदलता जा रहा है लेकिन इन परेशानियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार यानि की आज रेडियों पर ‘मन की बात’ करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी देश की जनता के सामने अनलॉक 2.0 की बात कर सकते है। इतना ही नहीं, पीएम मोदी चीन के खिलाफ भारत की रणनीति के बारे में भी देश की जनता के सामने सरकार की बात रख सकते है।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक ट्वीट किया। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को बताया कि वह एक बार फिर रविवार को रेडियो पर ‘मन की बात’ के जरीय देश की जनता को संबोधित करने वाले है। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी इस बार ‘मन की बात’ कार्यक्रम में चीन के मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं क्योंकि इस बार बीजेपी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को हर हाल में इस कार्यक्रम में होने वाली बातों को देश की जनता तक पहुंचाने का निर्देश दिया है। इसी वजह से मना जा रहा है कि इस बार देश में बढ़ते कोरोना के मामले पर काबू पाने और चीन के साथ युद्ध की स्थिति की तैयारियों को लेकर पीएम मोदी कोई बड़ी बात कर सकते है।

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे है। अब तक देश में 5 लाख से ज्यादा कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंच गया है। भारत में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा दिल्ली, मुंबई और गुजरात में है। इसी वजह से केंद्र से लेकर राज्य सरकार कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए सख्त कदम उठा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *