Wednesday , September 28 2022
Breaking News

गुजरात में AAP दफ्तर पर छापा, पुलिस ने दो घंटे तक ली तलाशी, केजरीवाल बोले- बौखला गई BJP

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दो दिवसीय गुजरात (Gujarat) दौरे पर हैं. केजरीवाल के गुजरात पहुंचने से पहले ही आम आदमी पार्टी के दफ्तर में गुजरात पुलिस (Gujarat Police) ने छापा मार दिया. इस संबंध में आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि ये छापेमारी करीब दो घंटे तक चली, जिसमें पुलिस को कुछ नहीं मिला.

केजरीवाल के रविवार शाम गुजरात पहुंचे ही आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी ने ट्वीट कर बताया कि आप के दफ्तर पर गुजरात पुलिस ने रेड डाली है. गढ़वी ने अपने ट्वीट में लिखा, “आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर गुजरात पुलिस की 2 घंटे छापेमार कार्रवाई चली लेकिन कुछ नहीं मिला, उन्होंने कहा कि वे फिर आएंगे.”

केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस छापेमारी को लेकर बीजेपी को घेर लिया और ट्वीट कर दावा किया, “गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गयी है. “आप” के पक्ष में गुजरात में आंधी चल रही है…दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी रेड करनी शुरू कर दी. दिल्ली में कुछ नहीं मिला, गुजरात में भी कुछ नहीं मिला…हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं.”

समाज के अलग-अलग वर्गों के साथ मीटिंग करेंगे केजरीवाल
‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 12 और 13 सितंबर को अहमदाबाद में ही रहेंगे. वह यहां व्यापारी, ऑटो ड्राइवर्स, सफाई कर्मचारी और वकीलों जैसे समाज के अलग-अलग वर्गों के साथ टाउनहॉल मीटिंग करेंगे. गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी ने गुजरात चुनाव के लिए तैयारियां तेज कर दी है. लगातार आप के नेता राज्य का दौरा कर रहे हैं. दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में भी केजरीवाल ने कई घोषणाएं की हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *