Breaking News

क्वारंटाइन सेंटर में नहीं थम रहा घिनौनी हरकतों का मामला, अब संक्रमित नाबालिक बच्ची के साथ हुआ रेप

कोरोना (Corona) जैसी भयावह बीमारी से जहां एक तरफ लोग लड़ने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी घटिया मानसिकता और घिनौनी हरकतों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं. दरअसल हाल ही में दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें पता चला है कि एक कोरोना संक्रमित नाबालिक बच्ची के साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया है. खबरों की माने तो 14 साल की एक बच्ची का कोरोना से जुड़ा इलाज चल रहा था. जहां पर उसके साथ रेप किया गया. बता दें कि ये पूरा केस दक्षिण दिल्ली के छतरपुर के एक कोविड केयर सेंटर का है.

इस बारे में पुलिस के हवाले से पता चला है कि जिस वक्त नाबालिक लड़की वॉशरूम में गई थी. उस वक्त एक और कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति वहां गया था. जिसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. दरअसल कहा जा रहा है कि ये पूरा मसला 15 जुलाई की रात का है. पुलिस की माने तो 19 साल के हैवान ने अपने ही एक साथी के संग मिलकर ये घिनौनी हरकत बच्ची के साथ की है. बताया जा रहा है कि इस केस में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से दी गई जानकारी की माने तो पीड़ित नाबालिक लड़की और आरोपी झुग्गी झोपड़ी के निवासी हैं. कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद इन्हें परिवार वालों के साथ कोविड केयर सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. इस मामले में केंद्र के एक अधिकारी की ओर से दिए गए बयान की माने तो बच्ची ने इस पूरे मामले के बारे में अपने ही किसी रिश्तेदार को बताया था. जो कोरोना का शिकार हो चुका था. इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी आईटीबीपी को दी गई. इसके बाद अधिकारियों से लेकर पुलिस वालों को इस बारे में बताया गया.

पुलिस की ओर से मिली जानकारी की माने तो लड़की की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत में ये आरोप लगाया गया है कि क्वारंटाइन सेंटर में रहने वाले एक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. इतना ही नहीं उस आरोपी के साथी ने मोबाइल के जरिए उसका वीडियो भी बना लिया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की ओर से की गई शिकायत को ध्यान में रखते हुए दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही उन आरोपियों के मोबाइल फोन भी पुलिस ने अपने हवाले ले लिया है. फिलहाल इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद इन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. हालांकि इस मामले की पूरी छानबीन में पुलिस अभी भी जुटी हुई है. इसके साथ ही जानकारी मिली है कि इस केस के बाद पीड़ित बच्ची को किसी दूसरे कोविड केयर सेंटर में ट्रांसफर किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *