Breaking News

क्रूज ड्रग्स पार्टी: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन से NCB की पूछताछ जारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने शनिवार की रात को मुंबई में कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की है. इस पार्टी (Drugs Party) में छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स को एनसीबी ने जब्त किया है. इसके साथ ही 10 लोगों को हिरासत में लिया है. इसके बाद से खबरें आ रही हैं कि हिरासत में जिन लोगों को लिया गया है उनमें एक बॉलीवुड एक्टर का बेटा (Bollywood Actor Son Detained By NCB) है.

अब इंडिया टुडे की खबर के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से कॉर्डेलिया क्रूज की महारानी जहाज पर मुंबई ड्रग भंडाफोड़ मामले में पूछताछ कर रही है. यानी कि जिस बॉलीवुड एक्टर के बेटे के इस पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही थी वह शाहरुख खान के बेटे आर्यन ही हैं.

आर्यन खान से हो रही पूछताछ

एनसीबी आर्यन खान से उस रेव पार्टी के सिलसिले में पूछताछ कर रही है, जिसका शनिवार रात को कॉर्डेलिया क्रूज की महारानी जहाज पर भंडाफोड़ हुआ था. खबर के अनुसार आर्यन खान पर किसी भी आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही उन्हें अब तक गिरफ्तार किया गया है.

वहीं, आजतक की रिपोर्ट के अनुसार पूछताछ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिया.हालांकि अभी तक इस प्रकरण पर पूरी तरह से एनसीबी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

खबरों की माने तो क्रूज के अंदर चल रही पार्टी का एक वीडियो भी एनसीबी के हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं. आर्यन ने पार्टी के दौरान व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी.एनसीबी ने शनिवार की रात मुंबई में एक क्रूज शिप पर छापा मारा था. क्रूज पर प्रतिबंधित नशीले पदार्थों के जब्त होने की सूचना पर छापेमारी की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *