Breaking News

कोलकाता रेप-हत्या कांडः रेप करने से पहले मंगवाई गर्लफ्रेंड से न्यूड तस्वीरें, आरोपी ने बताई पूरी कहानी

कोलकाता रेप-मर्डर कांड को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है। वहीं इस मामले के मुख्य आरोपी संजय राय का पालीग्राफी टेस्ट किया गया, जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल किया है। आरोपी ने रेप करने से पहले और बाद की सारी बात जाहिर की है।

एक निजी समाचार पत्र के मुताबिक पालीग्राफी टेस्ट में आरोपी ने कहा कि रेप करने से पहले वह रेड लाइट एरिया गया था। रास्ते में भी एक लड़की को छेड़ा और गर्लफ्रेंड से न्यूड तस्वीरें मांगी थीं। आरोपी ने कहा कि उसने 8 अगस्त को अपने एक दोस्त के साथ शराब पी थी। इसके बाद वह रेड लाइट एरिया गया। रास्ते में उसने एक लड़की को मॉलेस्ट किया। इसके बाद संजय ने देर रात अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात की न्यूड तस्वीरें मांगीं। आरोपी ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे संजय हॉस्पिटल के सेमिनार हॉल पहुंचा, जहां ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर के बाद वह सुबह अपने दोस्त के घर गया। उसका दोस्त कोलकाता पुलिस में ऑफिसर था। जय को घटना के अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया गया था।

संजय का यह कबूलनामा मर्डर और रेप के 18 दिन बाद आया है। 8 और 9 अगस्त की रात आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर का रेप और मर्डर हुआ था। 9 अगस्त की सुबह मेडिकल कॉलेज के सेमिनार हॉल में लड़की की अर्धनग्न बॉडी मिली थी।