Breaking News

CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, बोले- बंटेंगे तो कटेंगे, बांग्लादेश देख रहे हो ना…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है। सीएम ने हिंदुओं से कहा कि हम सबको एक रहना होगा। अगर बंटेंगे तो कटेंगे।

योगी आदित्यनाथ ने बांग्लादेश में बिगड़े हालातों से सीख लेने की बात कही। सीएम योगी ने यहां लोगों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष को दुनिया की हर चीज दिखाई देती है, लेकिन पड़ोसी देश में हिंदुओं पर हो रहा अत्याचार नहीं दिखाई देता।

सीएम योगी ने कहा कि आगरा के कण कण में कन्हैया का वास है। यहां कला है, आस्था है, समर्पण है और विश्वास है। ये ही राष्ट्र निष्ठा बढ़ाती है। हमें समाज, जाति, भाषा के नाम पर बांटने वाली ताकतों से सावधान रहना होगा। दुर्गादास राठौड़ का यही संकल्प था. सबसे बड़ी सत्ता के सामने जमींदारों के लिए घुटने टेक दिए थे। उनका कोई नाम लेने वाला नहीं है दुर्गादास का नाम मारवाड़, एमपी में अमर है। योगी ने कहा कि बांग्लादेश से सबक सीखिए, एक रहना है बंटना नहीं है। बटेंगे तो कटेंगे और एक रहेंगे तो सुरक्षित रहेंगे।

बांग्लादेश में हुई हिंसा का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि आपने देखा होगा कि बांग्लादेश की घटना पर इन सबके मुंह बंद हैं क्योंकि उन्हें भय है कि अगर वह बोलेंगे तो उनके वोट बैंक खिसकते दिखाई देंगे। उनके पैरों की जमीन जिस पर वह खड़े हैं वह अंगारे उन्हें ही जलाते दिखाई देंगे। इसलिए वह मौन हैं और इस पर बोल नहीं सकते।