Breaking News

कोरोना से दोस्त की मौत के बाद इस शख्स ने सड़क पर की नोटों की बारिश, जानें कारण

कोरोना से आए दिन बहुत सी मौतें हो रही है. अब न्यूयार्क के टाइम स्क्वॉयर (New York Time Square) के सामने रुपये उड़ा रहे एक शख्स का वीडियो जोरो से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस बात का दावा सोशल मीडिया पर किया जा रहा है कि एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई और उसकी इच्छा थी की उसकी मौत के बाद उसका दोस्त सड़क पर नोट उड़ाए, जिससे दुनियां को इस बात का पता चल सके कि आपकी सेहत के मुकाबले में संसार की कोई भी चीज कीमती नहीं है.

किया ये दावा

वायरल हुए इस वीडियो में आदमी कहता है कि ‘वह अपने प्रिय दोस्त कुश की याद में ये पैसा लुटा रहा है. पिछले साल कुश की कोरोना से मौत हो गई थी.’ इस
वीडियो को हजारों फेसबुक और ट्विटर के लाखों यूजर्स ने शेयर किया गया है. GOQii के सीईओ विशाल गोंडाल ने बीते 15 अप्रैल को वायरल टेक्स्ट के साथ ही इस वीडियो को ट्वीट किया था. इस वीडियो को अभी तक लगभग 1,500 बार देखा जा चुका है. गायक मीनू मुनीर सहित कई फेसबुक यूजर्स ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.
बताई गयी ये खास बातें

एक खबर ने दावा किया है कि इस वीडियो कोरोना से कोइ भी लेना देना नहीं है. बता दें कि ये वीडियो साल 2019 का है.जांच में पता चला कि ‘द गोड जो कुश’ के यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया गया था.

इस बात का पता भी जांच में चला कि वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम मकसूद ट्रैक्स अगदजानी है. वीडियो में दिख रहा शख्स अपनी दोस्त की मौत का कारण नहीं बता रहा है. वो केवल वीडियो में यह कहता है कि जो कुश एक दोस्त था जो अच्छे खासे रुपये कमा रहा था और बिना किसी कारण के वो मर गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *