Breaking News

कोरोना पॉजिटिव निकलीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, एक अक्तूबर तक रहेंगी होम क्वारंटीन

देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। महाराष्ट्र इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है। यही वजह है कि मायानगरी मुंबई में बॉलीवुड और टेलीविजन सेलेब्स भी इस वायरस से अछूते नहीं रहे हैं। एक के बाद एक कई ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिसमें बॉलीवुड या टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। अब हाल ही में खबर है कि टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं।

मार्च में लगे लॉकडाउन के बाद से करीब 4-5 महीने फिल्मों, धारावाहिकों और एडवरटाइजमेंट की शूटिंग बंद पड़ी थी। जिससे कई लोगों को तकलीफों का सामना भी करना पड़ रहा था। इन्हीं परेशानियों को देखते हुए अब कुछ दिनों पहले से ही फिल्मों और धारावाहिकों की शूटिंग एक बार फिर से शुरू कर दी गई है। लेकिन इसका विपरीत असर भी देखा जा रहा है। सितारे अब कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

‘मेरे डैड की दुल्हन’ फेम अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। खबरों के मुताबिक कुछ दिनों से श्वेता की तबीयत ठीक नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट कराया था। इसके बाद से ही श्वेता की कोई खबर नहीं है। वहीं अब श्वेता ने खुद इस बारे में बता दिया है कि वो कोविड- 19 पॉजिटिव हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो 1 अक्तूबर तक घर पर ही क्वारंटीन रहेंगी।

श्वेता तिवारी टेलीविजन की सबसे प्रचलित अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस समय श्वेता को ‘मेरे डैड की दुल्हन’ धारावाहिक में देखा जा रहा है। श्वेता 90 के दशक में आने वाले धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं। इसके अलावा श्वेता कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनो में टेलीविजन केकई एक्टर्स और बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें पार्थ समथान, हिमानी शिवपुरी, श्रेणु पारिख, सारा खान, राजेश खट्टर, राजेश्वरी सचदेव और सचिन त्यागी का नाम भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *