Breaking News

कोरोना की चपेट में आईं अंगूरी भाभी, रुकी ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग

टीवी की फेमस अंगूरी भाभी जी उर्फ शुभांगी अत्रे(Shubhangi Atre) भी अब कोरोना की चपेट में आ गई है. इस बात की जानकारी शुभांगी ने खुद दी और ये भी बताया कि वो होम क्वारंटीन हो गयी है. डॉक्टर के परामर्श अनुसार वो दवाएं भी ले रही हैं. शुभांगी के पति और बेटी की भी कोरोना जांच करवाई गयी है, जिनके बाद पता चला है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

शुभांगी ने खुद से बताया है कि  “पिछले दो दिनों से मुझे इसके लक्षण दिख रहे थे तो मैंने रैपिड टेस्ट करवाया था, मैंने RTPCR टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है. इसके बाद मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और घर पर ही डॉक्टर्स की सलाह से मेरी मेडिकेशन चल रही है. मुझे बुखार था, लेकिन मुझे टॉन्सिल्स की समस्या हो रही थी तो मुझे लगा यही होगा, लेकिन जब मुझे इसके और भी लक्षण नजर आए तो मैंने जल्द ही टेस्ट करवाया जिसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है.”

इसके आगे शुभांगी ने कहा कि मेरी बेटी और मेरे पति की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई हैं और मैंने अपने को रूम क्वारंटीन कर लिया है. मेरे पति के भाई डॉक्टर हैं, उनसे ही सलाह लेकर हर चीज कर रही हूं.” सीरियल की शूटिंग को लेकर शुभांगी ने कहा कि “सीरियल की शूटिंग हमारी वैसे भी नहीं हो रही है, क्योंकि हम होली के दिन से छुट्टी पर हो गये हैं. कुछ एपिसोड्स हमारे पास बैकअप में थे तो इतने दिनों से शूट बंद ही था. अब तो वैसे भी मैं वहां नहीं जा पाऊंगी.”

शुभांगी बोली कि  मुझे तो समझ में ही नहीं आ रहा है की ये मुझे कहा से हो गया. बताया नहीं जा सकता है कि कब क्या हो जाए और सबसे ज्यादा दुःख की बात ये है की 11 को मेरा जन्मदिन आ रहा है. मुझे अब मेरा बर्थडे अकेले ही एक कमरे में ही सेलिब्रेट करना पड़ेगा. अब तो बस यही दुआ कर रही हूं की मैं जल्द से जल्द कोरोना निगेटिव हो जाऊं. आप सब भी अपना-अपना ध्यान रखें, क्योंकि कोरोना की स्थिति बहुत खराब है.” टीवी और फिल्मों पर कोरोना का कहर बहुत बढ़ रहा है और प्रतिदिन इसके नए केस सामने आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *