Breaking News

कॉक्स बाजार के मदरसे पर आतंकियों का हमला, 7 की मौत

ढाका: बांग्लादेश (Bangladesh) के कॉक्स बाजार (Cox’s Bazar) से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां के उखिया इलाके में रोहिंग्या शिविर में चल रहे एक मदरसे पर हुए हमले (Terrorist’s Attack On Madrasa) में 7 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. इस घटना को आतंकियों ने अंजाम दिया है.

मदरसे पर आतंकियों ने किया हमला

बता दें कि मृतकों की पहचान 32 साल के हाफिज मोहम्मद इदरीस, 24 साल के इब्राहिम हुसैन, 22 साल के अजीजुल हक, 32 साल के मोहम्मद अमीन, 55 साल के मदरसा टीचर नूर आलम, 55 साल के हमीदुल्लाह और एक अन्य छात्र 15 साल के नूर कैसर रूप में हुई है.

हिरासत में लिया गया एक संदिग्ध शख्स

डिप्टी कैप्टन कामरान हुसैन ने बताया कि आतंकवादियों ने शुक्रवार को दारुल उलूम नदवतुल उलमा अल-इस्लामिया मदरसा पर हमला किया. घायलों में से 3 की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई, इस सिलसिले में मुजीब नाम के एक शख्स को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

इलाके में दहशत का माहौल

पुलिस अधिकारी ने कहा कि वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि मदरसे पर जब हमला किया गया तब मदरसे में पढ़ाई चल रही थी. आतंकी जबरन मदरसे में घुस आए वहां छात्रों और टीचर्स पर हमला कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *