Breaking News

‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा सिंह ने शेयर की टॉपलेस फोटो, ट्रोलर्स ने उठाए मातृत्व पर सवाल

अब वह समय नहीं है जब लोग केवल बॉलीवुड के पीछे ही लगे रहें और केवल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के दीवाने हुआ करते थे. सोशल मीडिया के इस दौर ने हर किसी को अपना फैन बना दिया है. केवल बॉलीवुड ही नहीं टॉलीवुड भी इससे जुड़ चुका है. टीवी जगत का हर एक सितारा अपने दर्शकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी दर्शाता रहता है. काफी हद तक ये लोग अपने फैंस को एंटरटेन करने में सफल भी हो जाते हैं और अपने दर्शकों से जुड़े भी रहते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर अपना अलग-अलग रूप दिखाने वाली शिखा सिंह (Shikha Singh)भी शामिल हो चुकी हैं.

कुमकुम भाग्य का रह चुकी है हिस्सा

बता दें कि टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ सीरियल में शिखा सिंह ने काम किया है, पर्सनल रीजन के चलते उन्होंने इस शो को टाटा बाय बाय कर दिया था. सोशल मीडिया पर शिखा सिंह ने अब जबरदस्त फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा. फोटो में आप देख सकते हैं कि शिखा टॉपलेस है और एक सफेद चादर से अपने को लपेटे हुए है. अपनी इस फोटो में शिखा केवल रेड लिपस्टिक लगा रखी है, जिसमें उनकी सुंदरता सबके सामने निखर कर आ रही है.

कैप्शन में लिखी यह बात

शिखा ने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि ‘आज रात की थीम रेड थी’ . उनकी इस फोटो को देख लोगों के पसीने छूट जाएंगे. शिखा की बोल्डनेस को देख कर लोग चौक रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसके विजुअल ट्रीट के लिए एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि बीते साल शिखा ने एक बेटी को जन्म दिया था और इस समय वह अपना मदरहुड इंजॉय कर रही हैं. शिखा की इस फोटो पर फैंस ने उन्हें ट्रोल भी किया है. एक यूजर ने लिखा, ‘मैम, आपसे ये उम्मीद तो नहीं थी’. एक अन्य ने लिखा- ‘कुछ तो शर्म करो’. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘मैडम कपड़े कहा गए आपके’.

शिखा टीवी जगत का एक बहुचर्चित चेहरा है. किसी ना किसी कारण से आए दिन वो सुर्खियों में बनी रहती है बीते दिनों उन्होंने अपनी बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, इसके कारण वह चर्चा में आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *