Breaking News

किन्नरों के दो समूहों के बीच घंटों चला ‘खूनी खेल’, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

राजधानी दिल्ली के सब्जी मंडी (Sabji Mandi) के रोशना आरा रोड पर मंगलवार को लगभग 2 बजे उस वक्त हड़कंप मच गया जब किन्नरों के एक समूह ने अचानक दूसरे समूह पर हमला कर दिया। इस हमले में 3 किन्नर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में फिलहाल पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

असल में, किन्नरों के एक समहू ने त्योहारों की बधाई लेने गए दूसरे किन्नर के समूह पर घातक हमला कर दिया। इस वारदात का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। किन्नर सोना ने बताया त्योहारों के अवसर पर वो और अन्य किन्नर बधाई लेने गए थे, तभी अचानक किन्नरों का दूसरा समूह वहां आ गया और उनपर जानलेवा हमला कर दिया।

किन्नरों ने बताई पूरी घटना

सोना के अनुसार पहले उनके ऊपर मिर्च पाउडर फेंके गए। इसके बाद बेल्ट, हॉकी और चाकू से उनपर जानलेवा हमला कर दिया। सोना को बीच सड़क पर नग्न कर बेल्टों से पीटा गया। ये घटना एक घंटे तक चलती रही। वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने देखते रहे। सोना ने बताया कि 100 नंबर पर कॉल करने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची।

पुलिस पर लगाए आरोप

इन किन्नरों की गुरु नाजिरा के अनुसार पहले भी हमपर इस प्रकार के हमले होते आए हैं। हम किसी प्रकार अपनी जान बचाकर भाग निकले। उन्होंने बताया कि पुलिस ने किन्नर होने के कारण हमारी शिकायत भी नहीं लिखी। नाजिरा का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें कहा कि खुद जाकर एम एल सी करवा लो।

तमाशा देखते रहे लोग

हैरानी की बात ये है कि 1 घंटे तक किन्नरों के दो समूहों में ये खूनी संघर्ष चलता रहा मगर वहां पर कोई पुलिस या पीसीआर तक नहीं पहुंची और अधिक हैरानी की बात यह है कि अभी तक पीड़ित किन्नरों की शिकायत पर पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया और ना ही अब इस मामले पर कोई भी अधिकारी आगे आकर बोलने को तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *