Breaking News

करीना कपूर के छोटे बेटे की तस्वीर हुई वायरल, फैंस बोले- तैमूर जैसा है…

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ (Pregnancy Bible) लॉन्च कर दी है। इस किताब के शीर्षक को लेकर खूब कंट्रोवर्सी भी हो रही है। अब इसी किताब से उनके छोटे बेटे जेह (Jeh) की कुछ अनदेखी फोटोज वायरल हो रहे हैं। करीना के एक फैनपेज से जेह (Jeh) की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई जोकि जमकर वायरल हो रही है। यदि फैन पेज का दावा सही है तो पहली बार तैमूर के छोटे भाई जेह की फोटो सबके सामने आई है।

करीना कपूर के फैन पेज इंस्टाग्राम से यह तस्वीर साझा की गई है। इस तस्वीर में करीना और उनका छोटा बेटा जेह नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा कर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि ‘हम लोग उनकी बुक की कुछ अनसीन तस्वीर देखकर बहुत एक्साइटेड हैं। पहली तस्वीर तैमूर की है और दूसरी जेह की। उनकी किताब को प्री-ऑर्डर करिए’।

Kareena Kapoor son Jeh photo viral on internet: Kareena Kapoor son Jeh  First Picture: ये तस्वीर करीना कपूर के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर की गई  है। - Navbharat Times

 

इस तस्वीर पर लोग जेह को बहुत ही क्यूट बता रहे हैं। हाल ही में करीना-सैफ के दूसरे बेटे के नाम से परदा उठा है। करीना फरवरी में मां बनी लेकिन अभी तक अपने छोटे बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया से दूर रखी हुई है। उन्होंने अभी तक अपने छोटे बच्चे की फोटो शेयर नहीं की है।

छोटी बहन के साथ वायरल हो रही तैमूर की तस्वीर, क्या करीना ने दिया है बेटी को  जन्म? - Entertainment News: Amar Ujala

आपको बता दें कि करीना कपूर खान की बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ (Pregnancy Bible) के टाइटल पर एक ईसाई संगठन ने आपत्ति भी जताई है। एक ईसाई समूह ने करीना कपूर खान की किताब के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए उनके और दो अन्य लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। इस समूह ने उन पर अपने समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। एक्ट्रेस ने बीती 9 जुलाई को ही अपनी इस बुक को लांच किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *