Breaking News

कई बार सामने आया बॉलीवुड-ड्रग्स का कनेक्शन, फंस चुके हैं दीपिका-अर्जुन रामपाल समेत ये 9 सितारे

बॉलीवुड (Bollywood) में पिछले कुछ समय से ड्रग्स (Drugs ) का मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है। हाल ही में मुंबई (Mumbai) से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी (rave party) में करीब आठ लोगों के साथ मशहूर बॉलीवुड अभिनेता का बेटा भी हिरासत में लिया गया है। इसकी पुष्टि खुद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने की है। अधिकारियों से मुताबिक, इस छापेमारी में करीब आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है, सभी से पूछताछ जारी है। हालांकि, पार्टी में अन्य बॉलीवुड सितारों के शामिल होने की खबर पर एनसीबी ने चुप्पी साध रखी है।

ड्रग्स मामले में इन सितारों का नाम आ चुका है सामने
खबर के मुताबिक, सात घंटे तक चली छापेमारी में एनसीबी को चार तरह के ड्रग्स कोकीन, हशीश, एमडीएमए व मेफेड्रीन बरामद हुए हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से शुरू हुई जांच में ड्रग्स का मामला भी सामने आया था। इसके बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब तक ड्रग्स मामले में  बॉलीवुड के कई सेलेब्स को पूछताछ कर चुकी है और कई सितारे इस मामले में जेल की हवा भी खा चुके हैं। आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में जिनका नाम सामने पर फैंस के बीच मची थी खलबली।

रिया चक्रवर्ती : सुशांत के निधन के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। साथ ही एनसीबी ने बताया था कि पूछताछ के बाद रिया ने बॉलीवुड के करीब 25 लोगों के नाम का खुलासा किया था जिसमें कई बड़े सितारे भी शामिल थे। रिया ने इस बात का भी स्वीकारा था कि वो खुद ड्रग्स लेती थीं।

अरमान कोहली : ड्रग्स मामले में अभिनेता अरमान कोहली (Armaan Kohli) का नाम भी सामने आ चुका है। कुछ समय पहले एनसीबी ने अरमान कोहली के घर पर छापा मारा था जहां से उन्होंने कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद की थी। इसके बाद से उन्हें ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान के घर से कोकेन बरामद हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि जो कोकेन उनके घर से बरामद हुई है वो दक्षिण अमेरिका में तैयार हुई थी।

एजाज खान : ड्रग्स केस में ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में अभिनेता एजाज खान (ejaz khan) का नाम सामने आया था। दरअसल, एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है। जिसके बाद एनसीबी ने एजाज को ड्रग्स मामले में इसी साल मार्च में गिरफ्तार किया था।

गौरव दीक्षित : एनसीबी ने टेलीविजन एक्टर गौरव दीक्षित (Gaurabh Dixit) को भी ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया छा। दरअसल, गौरव के घर से कुछ समय पहले छापेमारी के दौरान MD ड्रग्स चरस और दूसरे ड्रग्स बरामद किए गए थे। बता दें कि गौरव की गिरफ्तारी एजाज खान से पूछताछ के आधार पर हुई थी।

भारती सिंह- हर्ष लिंबाचिया : ड्रग्स मामले में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी सलाखों के पीछे जाना पड़ा था। दरअसल, एनसीबी को छापेमारी के दौरान भारती के घर से गांजा बरामद हुआ था। बाद में पूछताछ में भारती सिंह और हर्ष दोनों ने ही यह कबूला था कि वे गांजे का सेवन करते रहे हैं। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

रकुल प्रीत सिंह : ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह का नाम भी सामने आया था। एनसीबी ने रकुल को इस मामले में समन भेजा था और पूछताछ की थी। वहीं रिया चक्रवर्ती ने रकुल का नाम खुलकर लिया था और कहा था कि जो ड्रग्स उनके घर में बरामद हुई थी उसकी मालकिन रकुल प्रीत सिंह हैं।

अर्जुन रामपाल : अभिनेता अर्जुन रामपाल को भी एनसीबी ने ड्रग्स मामले में तलब किया था। उनके घर पर एनसीबी ने छापा मारा था। वहीं हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस पर अर्जुन ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

सारा अली खान : सैफ अली खान की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान को भी ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा समन भेजा गया था। सुशांत ड्रग्स मामले में उनका नाम सामने आया था। वहीं सारा की सुशांत से अफेयर और रिया चक्रवर्ती संग दोस्ती की बात भी सामने आई थी। इस मामले में सारा से भी पूछताछ की गई थी।

दीपिका पादुकोण : ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने पर हर कोई हैरान रह गया था। दीपिका से एनसीबी ने लंबे समय तक पूछताछ की थी। दरअसल दीपिका और करिश्मा के बीच माल को लेकर बातचीत का स्क्रीनशाट सामने आ गया था जिसके बाद एनसीबी ने दीपिका को समन भेजा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *