Breaking News

ऑटो-रिक्शा में बैठकर श्रद्धा कपूर ने काटे मुंबई के चक्कर

बॉलीवुड सेलेब्स को अक्सर उनकी मंहगी-मंहगी गाडियों में सफर करते ही देखा जाता है. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि गाड़ी खराब होने या किसी अन्य कारण की वजह से उन्हें रिक्शे या किसी अन्य साधन से जाना पड़ता है. वहीं हालही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर(sharaddha kapoor) को भी रिक्शे की सवारी करते देखा गया. लेकिन वो अपनी गाड़ी खराब होने की वजह से नहीं बल्कि फन राइड क चलते रिक्शे की सवारी करती दिखी.

दरअसल, हालही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी ऑटो-रिक्शा की सवारी ली और मुंबई शहर का चक्कर काटा. उन्होंने अपने इस फन-राइड का एक वीडियो भी सोशल मीडिया(social media) पर शेयर किया.

Shraddha Kapoor's heartfelt message for her fans as she crosses 50 Million  Followers on Instagram | Filmfare.com

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम(instagram) पर ऑटो-रिक्शा की राइड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुंबई की जगमगाती सड़कों की खूबसूरती देखी जा सकती है. कहा जाता है ना मायानगरी मुंबई में कभी रात नहीं होती, तो श्रद्धा के वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. मुंबई की चकाचौंध भरी सड़कें, गाड़ियों की भीड़ शहर का कुछ ऐसा ही हाल बयां कर रही है. उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं श्रद्धा के इस वीडियो को देखकर फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आपकी सादगी से प्यार है मैम. दूसरे ने लिखा- आपको रिक्शा में जाते देख बहुत अच्छा लगा…हमारी क्वीन. एक अन्य यूजर ने लिखा- डाउन टू अर्थ (जमीन से जुड़ी हुई) हैं. इसलिए सभी का प्यार हैं. अन्य यूजर्स ने भी श्रद्धा के वीडियो को देख एक्ट्रेस के विनम्र स्वभाव की तारीफ की है.

Exclusive: Shraddha Kapoor reveals her favourite homemade face mask recipe,  and her trick to reduce puffy eyes | Vogue India

बता दें कुछ हफ्तें पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट(alia bhatt) ने भी अपने शूटिंग लोकेशन तक पहुंचने के लिए ऑटो-रिक्शा की सवारी ली थी. उनके अलावा सलमान खान(salman khan), दिशा पाटनी(disha patni), संजय दत्त(sanjay dutt), अक्षय कुमार(akshay kumar) भी पब्ल‍िक ट्रांसपोर्ट्स में शहर घूमते नजर आ चुके हैं. अक्षय कुमार ने मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर किया था जिसकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए थे.

Pin on Shraddha Kapoor

बात करें श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की तो उनकी अगली फिल्म ‘चालबाज इन लंदन’ है. यह फिल्म श्रीदेवी स्टारर चालबाज का रीबूट है. इस फिल्म में श्रीदेवी के किरदार ने जो जादू किया उसे आज भी याद किया जाता है. अब श्रद्धा फिल्म के रीबूट में क्या कमाल करती हैं ये देखने वाली बात होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *