Breaking News

एजाज खान ने निक्की तंबोली से धुलवाए अंडरवियर, इन अभिनेत्रियों का फूटा गुस्सा

कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) एक बार फिर से विवादों में फंस गया है। इस बार विवाद की वजह एजाज खान (Eijaz Khan) हैं। शो के शुरुआत से ही एजाज पर किसी न किसी कंटेस्टेंट ने आरोप लगाए हैं। हाल ही में, एजाज के द्वारा कही गई दोस्त कविता कौशिक (Kavita Kaushik) से जबरदस्त झगड़ा हुआ था। ये विवाद एजाज के कैप्टन बनने के बाद हुआ। कविता ने तो साफतौर पर कह दिया था कि एजाज उनके दोस्त नहीं हैं। बहरहाल, एजाज खान ने अब कुछ ऐसा कर दिया है कि घर में मौजूद लोगों के अलावा बाहरी लोग भी हैरान हैं। इसकी वजह से एजाज की आलोचना भी जमकर हो रही है।

दरअसल, शो के दौरान एजाज ने निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से अपना अंडरवियर धुलवाया जिसकी वजह से शो के कंटेस्टेंट काफी हैरान हैं। यहां तक हमेशा सपोर्ट करने वाली पवित्रा पूनिया भी उनकी इस हरकत से काफी हैरत है। सोशल मीडिया पर भी एजाज की आलोचना की जा रही है। फैंस एजाज की इस हरकत से काफी नाराज हैं। एजाज की इस हरकत पर काम्या पंजाबी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

काम्या पंजाबी ने एजाब पर हमला करते हुए ट्विटर पर लिखा, क्या… घर के कैप्टन ने एक लड़की से अपने अंडरगारमेंट्स धुलवाए हैं? क्या मैंने सही सुना है? ये बात जानकर मैं बहुत हैरान हूं। काम्या ने अपने दूसरे ट्वीट में कविता का जिक्र करते हुए लिखा, कविता कौशिक तुम्हारा गुस्सा बिल्कुल जायज है। पावर मिलते ही ये आदमी पागल हो गया है। अब मुझे समझ आ रहा है कि क्यों तुम इस अपना दोस्त मानने से इनकार कर रही हो।

काम्या यहीं नहीं रुकी उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा, क्या मजाक है ये? एजाज खान ने निक्की से अंडरवेयर धुलवाया है। उसने घरवालों के सामने निक्की तम्बोली की इमेज खराब करने की कोशिश की है। चलो धुलवाया नहीं लेकिन सुखवाया तो है। ये बहुत बड़ी बात है। सिर्फ काम्या ही नहीं बल्कि गौहर खान भी एजाज के इस रवैये पर काफी नाराज हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, कैप्टन केवल एक कैप्टन होता है. उसे तानाशाही नहीं करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *