Breaking News

एक ही लड़की से प्यार करते थे दो दोस्त, एक ने रच दी खतरनाक साजिश, और वीडियो बनाकर

12वीं क्लास में पढ़ने वाले दो दोस्त एक ही लड़की से प्यार करने लगे तो एक ने दूसरे को रास्ते से हटाने के लिए खतरनाक साजिश रची. टिकटॉक वीडियो बनाने के नाम पर हत्या का पूरी सीन वीडियो में रिकॉर्ड किया और फिर उसी तरीके से हत्या कर दी. यह सनसनीखेज मामला पंजाब के जालंधर शहर का है. जालंधर कैंट लालकुर्ती बाजार में सोमवार शाम को 17 साल के लड़के की हत्या के 24 घंटे के भीतर कमिश्नरेट पुलिस ने मंगलवार को मामले का पर्दाफाश कर दिया. मृतक अरमान के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया जो नाबालिग भी है.


अशोक कुमार ने पुलिस को बताया कि उनका पोता अरमान छावनी के केवी-4 स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ रहा था. उनके पिता फ्रांस मूल के एनआरआई थे. वहीं मां, अपनी बेटी के साथ हिमाचल प्रदेश गई थीं. पुलिस ने इस मामले में एक विस्तृत जांच की और एक किशोर को गिरफ्तार किया जो अरमान का दोस्त है. पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि अरमान और उसका आरोपी दोस्त दोनों पहले एक साथ पढ़ रहे थे. एक नाबालिग लड़की के साथ अरमान की दोस्ती थी तो वहीं आरोपी भी लड़की के लिए प्रेम महसूस कर रहा था जिसके परिणामस्वरूप उसे अरमान से ईर्ष्या हो रही थी.

उसी ईर्ष्या के कारण अरमान के दोस्त ने पूरे योजनाबद्ध तरीके से अपराध को अंजाम दिया. आरोपी ने पीड़ित के सिर और चेहरे पर क्रिकेट बैट से हमला किया और उसका गला भी घोंट दिया. अरमान को मारने से पहले उसके दोस्त ने टिकटॉक वीडियो भी बनाया. टिकटॉक में बनाए गए वीडियो के बारे में अरमान को क्या पता था कि उसका दोस्त उसी वीडियो को सच में अंजाम देकर उसकी हत्या कर देगा. जालंधर छावनी पुलिस ने अशोक कुमार की शिकायत पर आईपीसी की धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि आरोपी को किशोर न्यायालय में पेश किया जाएगा.