Breaking News

एक बार फिर फटा OnePlus Nord 2 5G स्‍मार्टफोन, जानें पूरा मामला

वनप्लस (OnePlus) के लेटेस्ट स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 2 5G (OnePlus Nord 2 5G) में एक बार फिर से ब्लास्ट हुआ है। यह जानकारी पीड़ित वकील गौरव गुलाटी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है। उनका कहना है कि वनप्लस नॉर्ड 2 5जी में तब ब्लास्ट हुआ, जब वह कोर्ट चेंबर में थे। बता दें कि इससे पहले अंकुर शर्मा नाम के यूजर ने भी इस ही स्मार्टफोन के ब्लास्ट होने की जानकारी साझा की थी।

गौरव गुलाटी ने कहा है कि OnePlus Nord 2 5G में ब्लास्ट होने से पहले उन्हें जब में गर्मी का अहसास हुआ। इसके तुरंत बाद उन्होंने अपना कोट निकालकर फेक दिया। इसके बाद धुआं उठने लगा और कुछ सेकंड बाद कोट में आग लग गई। उस दौरान फोन में ब्लास्ट भी हुआ था। उन्होंने आगे कहा है कि जब स्मार्टफोन में ब्लास्ट हुआ तब डिवाइस चार्जर से कनेक्ट नहीं था।

फोन जमा कराने से किया इनकार
रिपोर्ट के मुताबिक, गौरव गुलाटी ने वनप्लस नॉर्ड 2 5जी डिवाइस जमा कराने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि फोन पर खराबी के सबूत के साथ छेड़-छाड़ की जा सकती है। उन्होंने आगे कहा है कि वह कानूनी रास्ता चुनेंगे। साथ ही एफआईआर और फोन की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने के लिए याचिका भी दायर करेंगे।

कंपनी ने दिया बयान
वनप्लस का कहना है कि कुछ समय पहले ट्विटर के जरिए उन्हें OnePlus Nord 2 5G में ब्लास्ट होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद तुरंत बाद हमारी टीम ब्लास्ट की जानकारी की विश्वसनीयता की जांच करने के लिए उस यूजर से संपर्क किया। हालांकि, यूजर ने डिवाइस देने से इनकार कर दिया। कंपनी ने आगे कहा है कि हम अपने यूजर की सुरक्षा के लिए इस तरह के दावे को गंभीरता से लेते हैं। लेकिन ब्लास्ट के दावे की विश्वसनीयता और मुआवजे के लिए इस व्यक्ति की मांग को पूरा करना असंभव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *