Breaking News

एक दिन आएगा जब…; कूड़े के पहाड़ से केजरीवाल ने संबित पात्रा पर की ‘भविष्यवाणी’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को गाजीपुर लैंडफिल साइट पर पहुंचे। एमसीडी चुनाव से ठीक पहले दिल्ली के सीएम ने ‘कूड़े के पहाड़’ पर चढ़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से भाजपा कार्यकर्ताओं का दिल जीतने का लक्ष्य दिया और विपक्षी दलों के समर्थकों से भी आम आदमी पार्टी को एक बार एमसीडी में मौका देने की अपील की। दिल्ली के सीएम ने खुद को जादूगर बताते हुए कहा कि एक दिन वह सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं का दिल जीत लेंगे। केजरीवाल ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का नाम लेते हुए कहा कि एक दिन वह भी अपनी पार्टी को गंदी और ‘आप’ को अच्छी पार्टी कहेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि इस बार कूड़े के मुद्दे पर चुनाव होगा। उन्होंने दिल्ली के 2 करोड़ लोगों से एकजुट होने की अपील करते हुए अपने कार्यकर्ताओं से कहा, ”जितने बीजेपी वाले हैं, एक एक के घर जाना है और उनका दिल जीतकर आना है। उनसे लड़ाई नहीं करनी है। दिल्ली के अंदर एक भी बीजेपी वाला नहीं रहेगा। हरेक का दिल जीतना है। सबसे कहना है कि अपनी पार्टी में रहो चाहे लेकिन एक बार केजरीवाल को मौका देकर देखो। 5 साल में हम दिल्ली साफ नहीं करें तो हमें अगली बार वोट मत देना।” केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के साथ एमसीडी का चुनाव नहीं होने दिया गया और परिसीमन गलत तरीके से किया गया है।

केजरीवाल ने लैंडफिल साइड पर विरोध करने पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह उनके बच्चों के लिए भी शिक्षा और इलाज का इंतजाम करेंगे। उन्होंने कहा कि एक दिन सभी बीजेपी वाले आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएंगे। केजरीवाल ने कहा, ”मुझे गाली देनी है तो दे लो, लेकिन एक दिन जरूर आएगा जब ये सारे बीजेपी वाले आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे। एक दिन जरूर आएगा जब संबित पात्रा भी कहेगा कि बीजेपी गंदी पार्टी है और ‘आप’ अच्छी पार्टी है। जादूगर हूं मैं जादूगर। दिल जीतना जानता हूं। हम पुण्य कमाते हैं, हम लोगों का दिल जीतते हैं। 7 साल पहले जब हम दिल्ली में पहला चुनाव लड़े थे, लोग कहते थे कि बीजेपी के इतने वोट, हमने सबका दिल जीत लिया। कांग्रेस तो जीरो हो गई, वह दिन दूर नहीं जब बीजेपी भी जीरो हो जाएगी दिल्ली में।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *