Breaking News

एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर मॉडल का बनाया अश्लील वीडियो, पैसे ना देने पर वायरल किया लिंक

लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक मॉडल को एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर उसका अश्लील वीडियो(nude video) बना लिया गया। उसके बाद उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे पांच लाख रुपयों की मांग की। वहीं पीड़ितो की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दिल्ली की किशोरी से हरियाणा में दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल.......

दरअसल, लखनऊ(lucknow) के मड़ियांव(madiyao) इलाके में एक लड़की रहती है जो पेशे से मॉडल है। उसने बताया कि उसकी मुलाकात बीते साल वैष्णवी फिल्म प्रोडक्शन(vaishnavi film production) की दीया वर्मा(diya verma) नाम की लड़की से हुई थी। दिया ने उसे फिल्म में काम दिलाने के लिए कहा था। उसके बाद उसने उसे विभूतिखंड क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया। वहां पर दीया के अलावा प्रिया मिश्रा, अनूप ओझा, वरुण तिवारी, आयुष मिश्रा और संदीप विश्वकर्मा से मुलाकात हुई। जिसके बाद उक्त लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पेय मिलाकर मॉडल को पिला दिया। जिसके बाद वह बेहोश हो गई. होश में आने के बाद उसने देखा कि उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे।

 

वहीं इसके दो दिन बाद दीया ने मॉडल को फोन किया और उससे 5 लाख रुपयों की मांग की। मांग पूरी न होने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। वहीं रुपये की व्यवस्था न होने पर उक्त लोगों ने अश्लील वीडियो का लिंक वायरल कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर एक प्रोडक्शन कंपनी की दो महिला अधिकारियों समेत छह के खिलाफ विभूतिखंड थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि रुपयों की मांग पूरी न होने पर दीया ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने मेल पर वीडियो का लिंक भेजा। लिंक से स्पष्ट हुआ कि वीडियो का कुछ हिस्सा उक्त लोगों ने वायरल कर दिया है। लिंक वायरल होने के बाद कुछ मिलने वालों को भी इसकी जानकारी हुई। वहीं घटना के बाद से पीड़ित मॉडल काफी तनाव में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *