Breaking News

उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाए जाने के बाद अतीक अहमद की पत्नी ने की सीबीआई जांच की मांग

प्रयागराज में (In Prayagraj) उमेश पाल हत्याकांड में (In Umesh Pal Murder Case) आरोपी बनाए जाने के बाद (After being Accused) पूर्व सांसद (Former MP) अतीक अहमद की पत्नी (Atiq Ahmed’s Wife) शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को पत्र लिखकर (By Writing A Letter) सीबीआई जांच की मांग की (Demanded CBI Inquiry) । पत्र में, परवीन ने दावा किया कि उसका और उसके परिवार का हत्या से कोई लेना-देना नहीं है। एक उच्च-स्तरीय जांच से सभी शक दूर हो जाएंगे।

हत्या के मामले में अतीक अहमद, उनके भाई अशरफ, उनके दो बेटों और पत्नी शाइस्ता परवीन को आरोपी बनाया गया है। परवीन ने पत्र को मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी अपलोड किया है। इस बीच, अतीक के वकील खान सौलत हनीफ ने दावा किया है कि पूर्व सांसद के दो बेटों की जान को खतरा है, इस चिंता को परवीन ने अपने पत्र में भी उजागर किया है। अतीक के दोनों बेटों को पुलिस हिरासत में रखा गया है।

हनीफ ने आगे कहा कि पुलिस जेल में बंद अतीक और उसके भाई अशरफ को मारने की साजिश कर रही है। शाइस्ता ने कहा है कि वह अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी। हाल ही में शाइस्ता बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में शामिल हुई हैं।

दूसरी ओर, समाजवादी पार्टी (सपा) की विधायक पूजा पाल, जिनके पति राजू पाल की कथित तौर पर 2005 में अतीक अहमद के भाई अशरफ ने हत्या कर दी थी, ने योगी को पत्र लिखकर अपने लिए सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह था और उसकी गवाही मामले के लिए महत्वपूर्ण थी। पूजा पाल ने उमेश पाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें अब अपनी जान का खतरा है।