Breaking News

इस नवजात बच्चे ने अपने परिवार का फ्री करवाया 60 साल तक पिज्जा, जानिए कैसे!

बच्चे के पैदा होने से पहले ही मां-बाप  उसका नाम सोचने लगते हैं। वो अपने बच्चे को ऐसा नाम देना चाहते हैं जो उनके आसपास किसी का न हो। लेकिन तमाम लोग इस बात का ध्यान नहीं रखते और कहते हैं कि नाम में रखा क्या है? तो चलिए हम आपकी इस शंका को दूर किए दिए देते हैं कि नाम में रखा क्या है। तो अनोखे नाम के लिए आप पिज्जा भी जीत सकते हैं तो आप कहेंगे कि एक पिज्जा के लिए आप ऐसा हरगिज नहीं करेंगे तो जरा ध्यान से पढ़िए।

अपने बच्चे का अनोखा नाम रखने की वजह से उन्हें एक दो नहीं बल्कि 60 साल तक फ्री में पिज्जा खाने की एक प्रतियोगिता जीत ली। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में एक कपल ने अपने बच्चे का ऐसा अनोखा नाम रखा था। बच्चे के उस नाम ने उन्हें इस प्रतियोगिता का विजेता बना दिया अब कंपनी इस कपल को साल 2080 तक यानी पूरी 60 साल तक फ्री में पिज्जा खिलाएगी। बता दें कि पूरी दुनिया में पिज्जा के लिए मशहूर डोमिनोज कंपनी ने ऑस्ट्रेलिया के इस कपल को बताया कि उन्होंने 60 साल तक के लिए मुफ्त में पिज्जा पाने वाली शर्त जीत ली है।
रिपोर्ट के मुताबिक अपने 60 साल पूरे होने के जश्न में डॉमिनोज ने इंस्टाग्राम पोस्ट से एक प्रतियोगिता की घोषणा की थी। इस प्रतियोगिता की शर्त ये कि कि ऑस्ट्रेलिया में अगर किसी का बच्चा 9 दिसंबर 2020 को पैदा होता है और पेरेंट्स उसका नाम Dominic या Dominique रखते हैं तो वह अगले 6 दशकों तक यानी 60 साल तक फ्री में डॉमिनोज का पिज्जा खा सकते हैं।
उसके बाद सिडनी के कपल क्लेमेंटाइन ओल्डफील्ड और एंथोनी लूत ने यह प्रतियोगिता जीत ली। जिसकी उन्हें जानकारी भी नहीं थी। बता दें कि ये कपल पहले से ही अपने बच्चे का नाम Dominic रखने वाला था। हालांकि, जब रिश्तेदारों ने प्रतियोगिता के बारे में उन्हें बताया तो वह इसका हिस्सा बन गए और 9 दिसंबर को पूरे ऑस्ट्रेलिया में वे इकलौते पेरेंट्स थे जिन्होंने अपने बच्चे का नाम कंपनी के सुझाए नाम पर रखा। शर्त के मुताबिक कपल को 60 साल यानी 2080 तक हर महीने 14 डॉलर का पिज्जा मुफ्त में मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *