Breaking News

इस अभिनेत्री की तस्वीरों में दिखा ‘कभी खुशी-कभी गम’ का ऐसा दर्द, जीत जाएंगे हम…

सुख-दुख तो जिन्दगी के हिस्से हैं और मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकल आना ही जिन्दगी की चुनौती पर जीत है। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali bendre ) इन दिनों बॉलीवुड से तो दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वह अपनी जिन्दगी की सचाइयों से लगातार अवगत कराती रहती हैं। रविवार रात को उनका एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट सामने आया, जिसने सभी को हौरान कर दिया।

सोनाली का ये पोस्ट सामने आते ही वायरल हो गया। सोनाली की ये तस्वीर वैसे तो पुरानी है लेकिन इसे देखकर साफ पता चल रहा है कि सोनाली बेंद्रे ने कितनी तकलीफ झेली हैं और उन मुश्किलों से बाहर निकली हैं। सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी कैंसर से जंग के दिनों की तस्वीर शेयर की है। सोनाली ने भले ही कैंसर से जंग जीत ली है लेकिन उनकी यह तस्वीर सच में परेशान करने वाली है। सोनाली बेंद्रे ने दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इसमें एक तस्वीर जब वो कैंसर से जूझ रही थीं तब की है और एक कैंसर से ठीक होने के बाद की है। जहां वो कैंसर के इलाज के बाद वाली तस्वीर में खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं इलाज के दौरान वाली तस्वीर में वो परेशान, बीमार और असहाय नजर आ रही हैं।

sonali bendre

सोनाली बेंद्रे कैंसर के इलाज के दौरान वाली तस्वीर में अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुई दिख रही हैं। सोनाली के सिर पर बाल नहीं है, कीमोथेरेपी की वजह से उन्होंने बाल शेव किये गये होंगे। इस तस्वीर में वो काफी कमजोर दिख रही हैं। सोनाली ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘वक्त कैसे आगे बढ़ जाता है… आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मैं ताकत देखती हूं, मैं कमजोरी देखती हूं और सबसे जरूरी ये है कि मैं देखती हूं कि शब्द ये तय नहीं करता है कि मेरी जिंदगी इसके बाद कैसी होगी. आप वो जिंदगी जीते हैं, जिसे आप चुनते हैं। उन्होंने लिखा है कि यात्रा वो होती है जिसे आप तय करते हैं। इसलिए याद रखें उसे लेना

sonali-bendre

फैंस को किया मोटीवेट
सोनाली बेंद्रे ने यह पोस्ट कैंसर सर्वाइवर डे के मौके पर लिखा है। उन्होंने इसके माध्यम से अपने फैंस को मोटीवेट, प्रेरित करने का प्रयास किया है। कैंसर से लड़ रहे लोगों को सोनाली ने बताया है कि लोग कैसे कैंसर से जंग की मुश्किल घड़ी में खुद को उम्मीद से भरा हुआ रख सकते हैं। सोनाली के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। ट्विंकल खन्ना ने कमेंट करके लिखा, ‘एक बड़ा हग।‘ सिकंदर खेर, नीलम कोठारी और भावना पांडे ने भी हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। इस पोस्ट के बाद कैंसर से जूझ रहे लोगों में एक भावनात्मक मजबूती आयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *