Breaking News

इमरान ने कहा, जब मेरी सरकार गिरी थी तो भारत में खुशियां मनाई जा रही थी

पाकिस्तान (Pakistan) में मचे सियासी संकट (political crisis) से हर ओर बौखलाहट मच गई है, हालांकि पाकिस्तान (Pakistan) में अब नई सरकार तक बन गई है। ऐसे में इमरान खान ने कहा कि जब मेरी सरकार गिरी थी तो उस समय भारत में खुशिया मनाई जा रही थी और मीडिया में भी मेरे खिलाफ समाचार दिखाए जा रहे थे।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने दावा किया कि विपक्ष कई कंपनियों के जरिए उनका चरित्र हनन करना चाहती है। इमरान की ओर से ये बात तब कही गई जब हाल ही में उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (PTI) ने अपने समर्थकों को ‘डीप फेक’ के बारे में आगाह किया है। इसमें बताया गया है कि कैसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के जरिए किसी भी व्यक्ति का फर्जी वीडियो बनाया जा सकता है और उसे कुछ भी बोलता हुआ दिखाया जा सकता है।

वहीं पाक के पूर्व मंत्री शेख रशीद (Former Pakistan Minister Sheikh Rashid) ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए भारत के खिलाफ भी टिप्पणी कर दी है। इमरान के मंत्री का भारत के खिलाफ जहर उगलना उनकी मानसिकता को ही दर्शाता है। इससे पहले भी इमरान ने कहा था कि हमारी सरकार गिराने में विदेशी ताकतों का हाथ है।
बता दें कि एक दिन पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को पूर्व गृहमंत्री शेख राशिद अहमद ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर समय रहते आम चुनाव नहीं कराए गए तो देश में गृहयुद्ध हो सकता है। उन्होंने साथ यह भी कहा कि इमरान खान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से मिलकर जल्द चुनाव कराए जाने को लेकर बातचीत करने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *