Breaking News

इंसाफ में देरी पर छलक उठा मूसेवाला के पिता का दर्द, बोले- छोड़ दूंगा देश, तारीख भी बताई

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मामले में बड़ी खबर सामने आई है. उनके परिवार ने इंसाफ न मिलने का आरोप लगाया है औऱ दावा किया है कि वह भारत छोड़ देंगे. हाल ही में मूसेवाला के पिता का बलकौर सिंह का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके बेटे की हत्या के मामले में अभी तक उन्हें इंसाफ नहीं मिला है, इसलिए वह भारत छोड़ देंगे. इसी के साथ उमके पिता ने इस मामले की एफआईआर वापस लेने की बात भी कही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बलकौर सिंह ने दावा किया है कि वह अपने परिवार के साथ 25 नवंबर के बाद भारत छोड़कर चले जाएंगे और अपने बेटे के कत्ल की एफआईआर भी वापस ले लेंगे. उन्होंने प्रशासन पर भी गंभीर आऱोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस भी उन्हें इंसाफ दिलाने में असफल रही है. बलकौर सिंह ने कहा, मेरे बच्चे की हत्या प्लान बनाकर की गई. पुलिस इसे गैंगवार की घटना के तौर पर दिखाना चाहती है. मैंने अपनी समस्याएं सुनने के लिए डीजीपी से समय मांगा है. एक महीने इंतजार करूंगा, अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी एफआईआर वापस ले लूंगा और देश छोड़ दूंगा.

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार

इससे पहले चंडीगढ़ पुलिस ने शनिवार को बताया कि उसने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा जारी आधिकारिक बयान के अनुसार, पुलिस को गिरफ्तार व्यक्ति मोहित भारद्वाज (32) के कब्जे से अमेरिका में बनी एक पिस्तौल मिली है. पुलिस ने बताया कि मोहित गैंगस्टर दीपक टीनू का करीबी था। टीनू मानसा पुलिस की हिरासत से भाग गया था, हालांकि बाद में उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. टीनू पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी है. पुलिस ने बताया कि मोहित गैंगस्टर सम्पत नेहरा के साथ पढ़ा है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

मुंहबोली बहन अफसाना खान से पूछताछ

इससे पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डरकेस में पंजाबी प्लेबैक सिंगर अफसाना खान से पूछताछ की गई थी. दरअसल इस मामले में अफसाना खान शक के घेरे में आ गई हैं जिसके बाद नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी ने उऩ्हें समन भेजा था. समन भेजने के बाद इस मामले में एनआईए ने मंगलवार को 5 घंटे अफसाना से पूछताछ की. जानकारी के मुताबिक अफसाना मूसेवाला को मुंहबोला भाई मानती थीं. सूत्रों की मानें तो अफसाना से एनआईए ने मामले से जुड़े गैंगस्टर्स की जानकारी ली है. एनआईए को शक है कि मूसेवाला की हत्या के मामले में अफसाना खान की भूमिका हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *