Breaking News

इंशाल्लाह-इंशाल्लाह’ कहने वालीं ममता बनर्जी अब चंडी पाठ कर रहीं: कैलाश विजयवर्गीय

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कहा कि यह अच्छी बात है कि पहले ‘इंशाल्लाह-इंशाल्लाह’ कहने वाली तृणमूल कांग्रेस प्रमुख अब चंडी पाठ कर रही हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों की बढ़ती सरगर्मियों के बीच बनर्जी के पूजा-पाठ की ताजा तस्वीरों पर विजयवर्गीय ने यहां संवाददाताओं से कहा, ”पहले तो वह हिजाब पहनकर इंशाल्लाह-इंशाल्लाह करती थीं। अब वह चंडी पाठ कर रही हैं अच्छा है।

गौरतलब है कि बनर्जी ने ही नंदीग्राम विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस सीट पर उनका मुकाबला उनके पूर्व सहयोगी और मौजूदा भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी से होगा। चुनावी समर में भाजपा की ओर से मुस्लिम तुष्टिकरण के आरोपों का सामना कर रहीं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने पर्चा भरने के मौके पर अलग-अलग मंदिरों में पूजा-पाठ किया। विजयवर्गीय, भाजपा संगठन में पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी महासचिव हैं। राज्य के विधानसभा चुनावों से पहले अन्य दलों के नेताओं की भाजपा में आमद के चलते टिकट वितरण को लेकर भाजपा के नेताओं में असंतोष के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा,”(टिकट वितरण को लेकर असंतोष का) थोड़ा-बहुत माहौल तो बनता ही है।

लेकिन हम एक अनुशासित पार्टी हैं और हमारे नेता पार्टी की विचारधारा के प्रति समर्पित हैं। वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सोमवार को कथित तौर पर कहा था कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में रहकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कभी नहीं बन सकेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में ही आना होगा। इस टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए भाजपा महासचिव ने कहा कि आम ट्यूबलाइट तो थोड़ी देर में जल जाती है। लेकिन राहुल इस देश की राजनीति में ऐसी ट्यूबलाइट हैं जो महीनों बाद प्रतिक्रिया देती है। वह एक गंभीर राजनेता नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *