Breaking News

आयुष गोलीकांड में आया नया मोड़, वीडियो जारी कर पत्नी पर लगाए ये गंभीर आरोप

मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर (BJP MP Kaushal Kishor) के बेटे आयुष (Son Ayush) का जिसने खुद पर गोली चलवाने वाले एक वीडियो जारी किया है। फरार चल रहे आयुष ने वीडियो में अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आयुष के मुताबिक उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई थी। आयुष ने वीडियो में कहा कि मैं खुद पर गोली चलवाने का रिस्क नहीं ले सकता था, क्योंकि इसमें मेरी जान भी जा सकती थी। उसने आगे कहा कि पत्नी अंकिता ने हनीट्रैप के माध्यम से फंसाया है। कई और लोगों के साथ वह कर चुकी है।

आयुष ने वीडियो में आगे कहा कि वह लखनऊ आ रहा है और वह आत्मसमर्पण भी करेगा। आयुष ने पुलिस से मांग की है कि पुलिस पत्नी अंकिता से भी पूछताछ करे। वह सभी सवालों के जवाब देने के लिए तैयार है। पुलिस हम दोनों को आमने-सामने लाकर पूछताछ करे। यहां तक की आयुष ने अंकिता व उसके परिजनों पर आरोप भी लगाए हैं। आयुष ने कहा कि “7 महीने पहले अंकिता और मेरी मुलाकात हुई थी। उसके दूसरे दिन ही वह मुझसे फिजिकल हो गई और शादी का प्रेसर डालने लगी। मैं उससे बहुत प्यार करता और उसके प्यार में पागल था, यही कारण है कि घर वालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली।”

आयुष ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी की पहले भी कई शादी हो चुकी है। उसने मीडिया से मांग की है कि वह उसके गांव बहराइच जिले के हुजूरपुर जाकर सच्चाई का पता लगाए। आयुष ने बताया कि उसकी प्रदीप कुमार सिंह नाम के युवक से शादी हो चुकी है। यहां तक कि अभी तक तलाक भी नहीं हुआ है। मेरे साथ उसने हिन्दू रीति से शादी की, मगर आज तक कभी सिन्दूर नहीं लगाया और न ही मंगलसूत्र पहना। आज वह मेरे घर में बहू का दर्जा मांग रही है। वहीं मीडिया उसे बागी बहू बता रहा है।

आयुष ने आगे कहा कि मैंने अंकिता के कहने पर ही पिता को आत्महत्या की धमकी दी थी। रेल की पटरी पर बैठकर अंकिता ने मुझसे वीडियो कॉल करवाया और कहा कि बोलो मैं आत्महत्या कर रहा हूं, जिसके कारण मेरे पिता सदमे में आ गए। उन्होंने कोई गलती नहीं की है। देश में अंकिता जैसी लड़कियां बड़े परिवार के लड़के को हनीट्रैप के माध्यम से फंसाने का काम करती है।

आयुष ने आगे बताया कि शादी के बाद जब तक मेरे पास पैसे थे तब तक, मैंने अंकिता और उसके घरवालों खूब पैसा खर्च किया, जब पैसे खत्म हो गए तो अंकिता ने अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया। मैंने स्वम् पर गोली नहीं चलवाई। मुझे मारने का प्रयास किया गया। मुझे खाने में नशा दिया जाता था, जिसके कारण मैं तीन दिन तक नशे में रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *