Breaking News

आमिर खान को हुआ कोरोना, लाल सिंह चड्‌ढा की शूटिंग छोड़कर खुद को किया क्वारंटीन

पिछले साल से कोरोना वायरस कहर जारी है। वहीं बॉलीवुड में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। आमिर खान का टेस्ट भी कोरोना पॉजिटिव आया है। फिलहाल आमिर खान ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। बताया जा रहा है कि वो ठीक हैं और उनका इलाज घर पर ही चल रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान (Aamir Khan) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। सूत्रों के अनुसार, उन्होंने अपने स्टाफ को भी कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है। सूत्रों के अनुसार आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने स्टाफ को भी आइसोलेट होने की अपील की है। उन्होंने ये भी कहा है जो लोग भी उनके सम्पर्क में आये हो वो लोग कोरोना की जांच जरूर करवाएं। उन्होंने साथ ही सभी सावधानी बरतने और गाइडलाइन को फॉलो करने के लिए भी कहा है। उन्होंने कहा कि जब वो ठीक हो जायेंगे तो वह लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी करेंगे।

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘दोस्‍तों, मेरे जन्‍मदिन पर इतने प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका शुक्रिया। मेरा द‍िल भर आया है। दूसरी खबर ये है क‍ि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्‍ट है। ये देखते हुए कि मैं ‘बहुत’ एक्टिव हूं, मैंने फैसला लिया है कि ये दिखावा बंद कर दूं। हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे। AKP ने अपना आधिकारिक चैनल बनाया है। इसलिए फ्यूचर में मुझसे और मेरी फिल्मों से जुड़े अपडेट्स वहां आप देख सकते हैं।’

आमिर खान (Aamir Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्म ‘कोई जाने न’ के गाने ‘हरफनमौला’ में उनको देखा गया था। अब जल्द ही उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) भी रिलीज होगी। इस मूवी में अभिनेता के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) अहम किरदार निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *