Breaking News

आतंकियों का CRPF काफिले पर हमला, पुलवामा में फिर रची गई जवानों को मारने की साजिश

पाकिस्तानी आतंकी भारतीय जवानों (Indian Army) को नुकसान पहुंचाने के लिए किस हद तक जा सकते हैं. ये हम पुलवामा हमले में देख चुके हैं जब देश ने एक साथ 40 जवानों को खो दिया था. ऐसा ही एक हमला आतंकियों ने फिर से CRPF के काफिले पर किया है और आईडी (IED) ब्लास्ट के साथ फायरिंग कर जवानों को निशाना बनाया गया है. राहत की खबर ये है कि, किसी भी जवान के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. वहीं आतंकियों की तलाशी के लिए इलाके को चारों तरफ से घेरकर घेराबंदी कर ली गई है.

गश्ती करते वक्त हुआ हमला
मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने पुलवामा में सर्कुलर रोड पर गश्ती कर रहे सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था. आतंकियों ने जवानों को मारने के लिए पहले तो IED से हमला किया गया और फिर मौका देखते ही फायरिंग शुरू कर दी.Terrorists target CRPF convoy in Pulwama 1लेकिन कोई भी जवान आतंकियों की साजिश में नहीं फंसा लेकिन सीआरपीएफ के 182 बटालियन का एक जवान मामूली रूप से घायल हुआ है जिसका उपचार किया जा रहा है. घटना रविवार की सुबह 7.40 बजे की बताई जा रही है.

बता दें, जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों ने ऑपरेशन ऑलआउट चलाया हुआ है. जिससे घाटी को पूरी तरह आतंक मुक्त किया जा सके. अब तक जवानों ने कई आतंकियों को ढेर भी कर दिया है और अब भी आतंकियों की तलाशी जारी है. वहीं पुलवामा के बाद से आतंकी कई बार उसी तरह की साजिश को अंजाम देने की योजना बना चुके हैं. लेकिन सुरक्षाबल साजिशों को कामयाब होने से पहले ही आतंकियों को धर दबोचते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *