Breaking News

आखिर क्यों पिता के साथ नहीं रहना चाहतीं सारा? किया चौंकाने वाला खुलासा, जवाब जान हो जाएंगे शॉक्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अला खान को यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. लेकिन उनके चर्चे हमेशा रहते हैं. फिलहाल लॉकडाउन के चलते स्टार्स अपना सारा समय घर पर बिता रहे हैं. लेकिन उनसे जुड़े पुराने किस्से कहानियां तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस समय बॉलीवुड से कई साल पुरानी जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं, जो एक समय के बाद चर्चाओं में बंद हो गई थीं. इसी बीच सारा का भी एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वो क्यों अपने पिता सैफ के साथ नहीं रहती हैं. फिल्म केदारनाथ से कदम रखने के बाद सारा और भी तेजी से लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहीं. उनकी एक्टिंग ने बड़े पर्दे पर ये साबित कर दिखाया कि उनमें स्टार बनने के सारे गुण मौजूद हैं.

सारा जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं, उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई रहती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान पिता के साथ न रहने का खुलासा करते करते हुए सारा ने कहा था कि, ‘मेरी मां ने मुझे बचपन से पाला है. भाई इब्राहिम के होने के बाद मां ने हमे अपना पूरा वक्त हमें दिया. यहां तक कि हमारी खुद की परवरिश के लिए उन्होंने अपने करियर तक को छोड़ दिया.sara ali khan-saif ऐसे में जिस घर में मेरे माता-पिता और हम खुश नहीं हैं उस घर में मैं नहीं रह सकती. क्योंकि घर में नाखुश माता-पिता के रहने से बेहतर है कि अलग घर में खुश माता-पिता रहें. उन्होंने ये भी कहा कि मुझे किसी चीज की तकलीफ नहीं है. क्योंकि जब पिता मिलते हैं तो हम उनके साथ भी बहुत खुश होते हैं.’

इस दौरान जब सारा से इंटरव्यू में ये सवाल पूछा गया कि अभी ज्यादा वक्त सैफ बेटे तैमूर के संग बिताते हैं. तो सवाल का जवाब देते हुए सारा ने कहा कि,’तैमूर मेरा सबसे छोटा भाई है, ऐसे में जब पिता उसके साथ होते हैं तो अपना सारा समय उसे देते हैं. यहां तक कि जब पापा हमारे साथ होते हैं तो पूरा समय हमें देते हैं.sara ali khan-saifइसलिए मुझे उनसे कभी कोई शिकायत नहीं हुई और न ही है.’ फिलहाल सारा के इन बातों से आप ये अंदाजा तो लगा ही सकते हैं कि वो एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ समझदार इंसान भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *