Breaking News

असदुद्दीन ओवैसी पर सांसद साक्षी महाराज का हमला, बोले- उनके लिए हमारा टी राजा ही पर्याप्त

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर बड़ा हमला बोला है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर ओवैसी के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर सांसद साक्षी महाराज ने पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी कहां जाएंगे ये चिंता करें. बीजेपी सांसद ने कहा कि ओवैसी को ठीक करने के लिए हैदराबाद का हमारा बेटा टी राजा ही पर्याप्त है. सांसद साक्षी महाराज ने चुनौती देते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी में हिम्मत हो तो उसी से पहले बात कर ले, योगी मोदी तक बाद में आए.

दरअसल यूपी चुनाव (UP Chunav 2022) की सरगर्मियों के बीच पिछले दिनों ओवैसी का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी पुलिस को धमकी भरे लहजे में चेतावनी देते हुए नजर आए. इस वीडियो में ओवैसी यह कहते सुने जा रहे हैं कि, ‘मैं तो उन पुलिस के लोगों से कहना चाहता हूं, याद रखना मेरी बात को. हमेशा योगी मुख्यमंत्री नहीं रहेगा और हमेशा मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेगा. हम मुसलमान वक्त के तिमार से खामोश जरूर हैं, मगर याद रखो हम तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं. हम तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे. अल्लाह… अपनी ताकत के जरिए तुम्हारी अंतिम को नेस्तनाबूद करेंगे. और हम याद रखेंगे. हालात बदलेंगे. जब कौन बचाने आएगा तुमको? जब योगी अपने मठ में चले जाएंगे, मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे. जब कौन आएगा? हम नहीं भूलेंगे.’

उन्नाव में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी द्वारा पीएम मोदी और सीएम योगी पर दिए गए इस बयान को लेकर सांसद साक्षी महाराज ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

सांसद साक्षी का बड़ा पलटवार

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ओवैसी कहां जाएंगे ये चिंता करें. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ओवैसी को ठीक करने के लिए हैदराबाद का हमारा बेटा टी राजा ही पर्याप्त है. सांसद साक्षी महाराज ने चुनौती देते हुए कहा की असदुद्दीन ओवैसी में हिम्मत हो तो उसी से पहले बात कर लें योगी-मोदी तक बाद में आए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *