Breaking News

अभिनेत्री रिया हत्या मामले में देवर गिरफ्तार, पति दे रहा गोलमोल जवाब

झारखंड की नागपुरी-खोरठा (Nagpuri-Khortha of Jharkhand) फिल्मों की अभिनेत्री ईशा आलिया उर्फ रिया कुमारी (Actres Alia aka Riya Kumari) की हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल पुलिस ने उसके देवर संदीप कुमार (Brother-in-law Sandeep Kumar) को भी गिरफ्तार कर लिया है। ईशा उर्फ रिया के भाई अजय कुमार राणा (अजय कुमार राणा ) की ओर दर्ज करायी गयी एफआईआर के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। इस मामले में रिया के पति प्रकाश अलबेला को पहले ही गिरफ्तार किया गया है, हालांकि पति पुलिस को गोलमोल जवाब दे रहा है। पुलिस प्रकाश की पहली पत्नी श्रद्धा देवी को भी गिरफ्तार कर सकती है।

इधर रिया (Riya Kumari) का अंतिम संस्कार शुक्रवार को हजारीबाग के खिरगांव स्थित मुक्ति धाम में किया गया। उसके घर के लोग हजारीबाग जिले के चौपारण प्रखंड अंतर्गत महुदी स्थित पैतृक गांव में उसका अंतिम संस्कार करना चाहते थे, लेकिन गांव के कुछ लोगों ने जाति-समाज की परंपरा की दुहाई हेते हुए स्थानीय श्मशान घाट पर उसके अंतिम संस्कार का विरोध किया। रिया के भाई अजय कुमार राणा ने बताया कि अंतरजातीय लव मैरिज के कारण गांव में उसकी जाति की पंचायत ने पूरे परिवार का जातीय बहिष्कार कर दिया था। बाद में परिवार का बहिष्कार तो वापस हो गया था, लेकिन रिया को जातीय समाज ने स्वीकार नहीं किया। गांव में उसके अंतिम संस्कार का भी इसी वजह से विरोध किया गया।

 

विदित हो कि अभिनेत्री रिया (Riya Kumari)उर्फ ईशा आलिया की हत्या बुधवार को रांची-कोलकाता हाईवे पर गोली मार कर कर दी गयी थी। यह वारदात तब हुई थी, जब वह अपने पति प्रकाश अलबेला और ढाई साल की पुत्री के साथ कोलकाता जा रही थी। आरोप है कि रिया के पति प्रकाश अलबेला ने ही उसकी हत्या की और पुलिस के सामने सड़क लुटेरों द्वारा हत्या किये जाने की झूठी कहानी प्लांट करने की कोशिश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *