Breaking News

अब मिलेगी ‘मोदी इडली’, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

पीएम मोदी की लोकप्रियता आज किस स्तर पर पहुंच चुकी है, यह किसी से छुपा नहीं है। चाहे धरा देशी हो या विलायती हर जगह उनकी लोकप्रियता बखूबी देखने को मिलती है। उनके दस्तक का जायका लोगों को इस कदर भाता है कि वो जहां पर कहीं भी पहुंचते हैं,  वहां पर लोगों का सैलाब उमड़ने लगता है। इसकी बानगी हमें कई मौकों पर देखने को मिल चुकी है। उधर, उनका यही जायका आहिस्ता-आहिस्ता भारतीय व्यंजनों में भी शामिल रहा है, जी हां.. आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा, उनके नाम का जायका अब आहिस्ता-आहिस्ता भारतीय व्यंजनों में भी शामिल हो रहा है।

उधर, अब तमिलनाडु के सेलेम में इसकी पूरी तैयार भी हो चुकी है। अब आपको सेलेम में मोदी इडली खाने को मिलेगा।  वो भी 10 रूपए में चार। इसकी शुरूआत किसी और ने नहीं बल्कि बीजेपी नेता ने खुद की है। मोदी इडली की सारी तैयारियां बहुत जल्द ही पूरी कर ली जाएगी। शहर में जगह-जगह इसके पोस्टर भी लगा दिए गए हैं। प्रबंधकों का कहना है कि हमारी यह पेशकश लोगों को पसंद आई तो बहुत जल्द ही इसे पूरे शहर में और फिर बाद में पूरे राज्य तक पुहंचाया जाएगा। शुरूआत में तो मोदी इडली आपको महज शहर के 22 दुकानों पर ही मिलेगी।

मोदी इडली की कीमत भी कोई ज्यादा नहीं बस 10 रूपया है। 10 रूपए में 4 पीस मोदी इडली मिलेगी और साथ में सांभर भी मिलेगा। माना जा रहा है कि शुरूआत में मोदी इडली को सभी तक पहुंचाने के लिए प्रतिदिन 40 हजार  इडली बनाया जाएगा। इसके बाद आहिस्ता-आहिस्ता  इसकी संख्या बढ़ा दी जाएगी। जिस किचन में इडली बनाई जाएगी, उसे आधुनिक उपकरण से सुस्ज्जित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *