Breaking News

अजीबोगरीब टैलंट: महिला का विश्व में सबसे बड़ा मुंह, कमाई जानकर रह जाएंगे दंग

हर इंसान में एक खास टैलंट होता है. उसका वही हुनर उसे दूसरों से अलग बनाता है. लेकिन जरूरत होती है तो बस अपने अंदर के टैलंट को पहचाकर बाहर लाने की. दुनिया में कुछ ऐसे लोग हैं, जिनके अजीबोगरीब टैलंट को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. आज हम आपको सामंथा रामस्डेल के अनोखे टैलंट के बारे में बताने जा रहे हैं. सामंथा के टैलंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जानिए पूरा मामला.

दुनिया के सबसे बड़े मुंह की महिला स्टैमफोर्ड (Stamford) में रहने वाली सामंथा रामस्डेल (Samantha Ramsdell) अपने अजीबोगरीब टैलेंट (Weird Talent) की वजह से सुर्खियों में हैं. 30 साल की सामंथा अपने मुंह की वजह से सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई हुई हैं. उन्हें दुनिया के सबसे बड़े मुंह वाली महिला (Woman With World’s Biggest Mouth) का अवॉर्ड दिया गया है. हमारी बात सुनकर चौंक गए न आप? लेकिन यह बात कोरोना वायरस (Coronavirus) की तरह ही सच है.

मुंह फाड़ने के बदले मिलते हैं 11 लाख रुपये सामंथा रामस्डेल अपने मुंह फाड़ने के टैलंट (Weird Talent) से खूब कमाई भी कर रही हैं. आप सुनकर हैरान रह जाएंगे कि सामंथा को मुंह फाड़ने के एक वीडियो के बदले में 11 लाख रुपये मिलते हैं. गाने और एक्टिंग के लिए बनाया था टिकटॉक अकाउंट सामंथा ने बताया कि उन्हें सिंगिंग और एक्टिंग का बहुत शौक था.

अपने टैलंट को लोगों तक पहुंचाने के लिए उन्होंने टिकटॉप पर वीडियो अपलोड करने शुरू कर दिए थे. लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने देखा कि लोग उनकी एक्टिंग और सिंगिंग से ज्यादा उनके मुंह के साइज को लेकर बातें कर रहे हैं. इसके बाद वे मुंह फाड़कर वीडियो बनाने लगीं और इन वीडियो को लोग खूब पसंद भी करने लगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *