Breaking News

अजब प्रेम की गजब कहानी..मेरी सारी प्रॉपटी ले लो, लेकिन मुझे अपना पति दे दो

कौन कंबख्त कहता है कि मोहब्बत ख़ाक़ हो चुकी है। अगर आप भी अपने जेहन ऐसी मिथक पाल बैठे हैं तो हमें पूरा एतबार है कि इस खबर को पढ़कर आपके जेहन का यह मिथक यकीनन ध्वस्त हो जाएगा। यहां पर हम आपको बताते चले कि यह पूरा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है, जहां पर 57 साल की एक सीनियर महिला को अपना दफ्तर के  45 वर्षीय जुनियर सहकर्मी से इस कदर मोहब्बत हो गई कि वो महिला एकाएक उसके घर पर पुहंची और उस 45 वर्षीय शख्स की पत्नी से प्रस्ताव रख दिया कि तुम मेरी सारी प्रॉपटी ले लो और मुझे अपना पति दे दो।

यहां पर हम आपको बताते चले कि यह पूरा मामला उस समय सुर्खियों के बाजार में छाया हुआ है, जब भोपाल के फैमिली कोर्ट में 17 अप्रैल के बाद काउंसिलिंग के लिए आया। इस मैटर की काउंसलिंग कर रहीं काउंसलर सरिता राजानी ने इस मामले के बारे में जानकारी दी। मिली जानकारी के मुताबिक, वह महिला मध्यप्रदेश के सरकारी विभाग में कार्यरत है। 10 साल पहले इस महिला के पति की मौत हो गई थी। इसके बाद इस महिला की जिंदगी में तन्हाई ने दस्तक दे दी थी। यहां तक की उसके बेटे और बहू भी उसका तिरस्कार करने लगे थे। इस के बाद उस महिला की जिदंगी में इस 45 वर्षीय शख्स ने दस्तक दे दी और जिसके बाद दोनों की बीच में नजदिकियां बढ़ने लगी थी और आहिस्ता-आहिस्ता प्यार भी परवान चढ़ने लगा।

वहीं जब से पूरे देश में कोरोना के कहर के चलते लॉकडाउन किया गया, तब से उस महिला को मानो तन्हाई काटने लगी थी। आखिरी में जब उससे रहा नहीं गया तो उसने 17 अप्रैल को अपने प्रेमी के घर पर एकाएक दस्तक दे दी और उस शख्स के पत्नी के सामने प्रस्ताव रख दिया कि  तुम मेरी सारी प्रॉपटी ले लो और मुझे अपना पति दे दो। फिलहाल यह पूरा मामला फैमिली कोर्ट में है। जहां पर इसकी काउसिंलिग जारी है। बता दें कि यह पूरा मामला 1997 के जुदाई फिल्म से मिलता जुलता मामला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *