Thursday , September 24 2020
Breaking News

अगर होना है मालामाल तो ताबीज में भरकर पहने इस पौधे की जड़ को हो जाएंगे मालामाल, जाने 5 उपाय

1.यदि घर की बरक्कत रुक गई हो और सारे काम बिगड़ रहें हो तो सफेद आक की जड़ को गणेश जी के सामने रखें। अब इसे पूजा के बाद अपनी तिजोरी में रख दें। इससे धन संबंधित समस्याएं दूर हो जाएंगी।

2.बच्चे को नजर दोष से बचाने के लिए गणेश जी के पास सफेद आक की जड़ रख दें। अब ‘ॐ गं गणपतये नमः’ मंत्र के जाप से जड़ को अभिमंत्रित कर लें। अब इसे किसी ताबीज में भरकर हरे रंग की डोरी में लपेटकर बच्चे की गले में बांध दें। ऐसा करने से नजर नहीं लगेगी।

3.अगर बच्चा बार-बार बीमार हो जाता है तो बुधवार के दिन आक की जड़ को बच्चे के सिर से सात बार घुमाकर किसी नदी में प्रवाहित कर दें। इससे बीमारी दूर हो जाएगी।

4.अगर आप किसी को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो गुरु पुष्य या रवि पुष्य नक्षत्र में सुबह के समय आक की जड़ को साफ कर लें और इसे पानी के साथ पीस लें। फिर इस पेस्ट को रुई के साथ मिलाकर बत्ती अगर होना है मालामाल तो बनाएं और उसे दीपक में डालकर काजल तैयार कर लें। इसके बाद इस काजल को गणपति जी के मूल मंत्र के साथ अपनी आंखों पर लगा लें। इससे आपका आकर्षण बढ़ जाएगा।

5.अगर आपके पास पैसा नहीं टिकता है व हमेशा रुपयों की तंगी बनी रहती हैं तो इससे बचने के लिए घर के मुख्य दरवाजे पर आक की जड़ को काले कपड़े में बांधकर टांग दें। इससे घर से नकारात्मक शक्तियां चली जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *