Breaking News

अक्षय-सारा और धनुष की ‘अतरंगी रे’ ने बनाया रिकॉर्ड, डिज्नी हॉटस्टार पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

अक्षय-सारा और धनुष की फिल्म ‘अतरंगी रे’ काफी समय से चर्चा में थी. इस फिल्म को तीन प्रोडक्शन हाउसेज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है- टी-सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स.

अक्षय-सारा और धनुष की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘अतरंगी रे’ की कहानी भी नाम के मुताबिक ‘अतरंगी’ ही है. बावजूद इसके ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म बन गई है.

इस फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने एक निर्देशक के तौर पर रांझणा, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी हिट फिल्में दी हैं. इन सभी फिल्मों की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी थी. ये सभी कहानियां छोटे से शहर और वहां होने वाली शादियों के ईर्द-गिर्द ही रही हैं.

और अब ‘अतरंगी रे’ में अक्षय-सारा और धनुष की तिकड़ी से सजी ये फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी. हालांकि, इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था लेकिन फिल्म की कहानी भी टाइटल के मुताबिक ही है.

ये कहानी बिहार के सीवान पर आधारित है. जहां एक घर से भागी रिंकू (सारा अली खान) और उसके पीछे-पीछे भाग रहे रिश्तेदारों से होता है. वो शादी नहीं करना चाहती है लेकिन आखिर में उन्हीं रोमांस और शादी के पचड़ों में फंस जाती है.

हालांकि, जिस मुद्दे को आधार बनाकर ये फिल्म बनाई गई है यानी पकड़वा विवाह, अंतरजातीय विवाह, ऑनर किलिंग, मानसिक बीमारी जैसे मुद्दे.

लेकिन इन सभी मुद्दों के साथ न तो फिल्म के लेखक हिमांशु और न ही निर्देशक आनंद एल राय ही न्याय कर पाए हैं. इस फिल्म में ड्रामा काफी है, लेकिन भावनाओं को लगता है दरकिनार कर दिया गया है.

बावजूद इसके इस फिल्म को डिज्नी+हॉटस्टार पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है. ये एकदम नई फिल्म है जो कि रिलीज होने के साथ ही नए-नए रिकॉर्ड्स अपने नाम करती जा रही है. रिलीज के दिन ही इस फिल्म को देखने वालों ने नया रिकॉर्ड सेट कर दिया.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. साथ ही इस फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें अक्षय-सारा और धनुष नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म को आप एक्टिंग के लिहाज से तो थोड़ी देर के लिए देखने जा सकते हैं लेकिन जिस कहानी को देखने आप जाएंगे, वो कहानी आपकी भी पकड़ से कोसों दूर नजर आएगी. ये एक वन टाईम वॉच फिल्म है, जिसे दोबारा देखने का शायद ही आपका मन करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *