Breaking News

सामने आया शाहिद अफरीदी का ‘तालिबानी प्रेम’, महिलाओं के लिए कही ऐसी बात, अब लग रही फटकार

साल 2017 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, पर आज भी वो किसी ना किसी मामले में सुर्खियों में रहते हैं. अफरीदी के सभी बयान हमेशा चर्चा का विषय बन जाते हैं और उनके लिए ही मुसीबत का सबब बन जाते हैं.

सामने आया अफरीदी का ‘तालिबान प्रेम’

अचानक से शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के मन में तालिबान (Taliban) के लिये प्रेम जागा है, उन्होंने सबके सामने इस संगठन की तारीफों के पुल बांध दिये हैं. उन्होंने ये दावा है कि अफगानिस्तान (Afghanistan) में महिलाओं को अपने मन का काम करने की पूरी इजाजत होगी और क्रिकेट को भी इससे फायदा होगा.

‘तालिबान ने दी महिलाओं को आजादी’

मीडिया से बातचीत में शाहिद अफरीदी ने कहा, ‘तालिबान बड़े ही पॉजिटिव फ्रेम ऑफ माइंड के साथ आए हुए हैं, ये चीजें हमें पहले नजर नहीं आई, मसला यही है, अब चीजें बहुत पॉजिटिविटी की तरफ जा रही है. लेडीज को काम करने की इजाजत, पॉलिटिक्स और बाकी जॉब्स की तरफ इजाजत. वो क्रिटिक्स को सपोर्ट करते हैं, क्रिकेट को सपोर्ट कर रहे हैं. मुझे लगता है कि वो क्रिकेट को काफी ज्यादा पसंद करते हैं.’

फैंस को आया अफरीदी पर गुस्सा

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के इस बयान पर फैंस को काफी गुस्सा आ रहा है, जो कि सोशल मीडिया पर निकल रहा है.

भारत के साथ-साथ पाकिस्तान (Pakistan) के लोग भी इस पूर्व ऑलराउंडर की क्लास लगाते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं एक यूजर्स ने तो अफरीदी को तालिबान (Taliban) का प्रधानमंत्री बनाने की सलाह भी दे डाली.

काम की बात करें तो शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के लिए 398 वनडे, 99 टी-20 और 27 टेस्ट मैच खेले हुए हैं. वो एक विस्फोटक बल्लेबाज और एक काबिल गेंदबाज के तौर पर काफी फेमस चेहरा रहे हैं.