Breaking News

मां नीलिमा ने शहीद की शादी के कई साल बाद बहु मीरा को लेकर किया खुलासा, इस हरकत को करती हैं नापसंद

शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम ने हाल ही में अपने दोनों बेटे शाहिद कपूर, ईशान खट्टर और बहू मीरा राजपूत को लेकर बात की। नीलिमा ने कहा, जब ईशान का जन्म हुआ था, तब शाहिद गली में डांस करने लगा था। ‘शाहिद ही चाहता था कि मैं दोबारा मां बनूं। जब वह 14 साल का था , तब उसने मुझे कहा कि उसे भाई चाहिए। जब ईशान का जन्म हुआ था तब डॉक्टर ने सबसे पहले मुझे नहीं बधाई नहीं दी थी। उन्होंने कहा कि शाहिद को बधाई हो। उसे उसका भाई मिल गया। ईशान के जन्म से शाहिद सबसे ज्यादा खुश था।’

नीलिमा अजीम ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में ने कहा, “जब शाहिद ने मुझे बताया, तो वह बहुत शरमा रहा था. वह ऐसा है, वह बहुत केयरफुल है और उसे यकीन नहीं था कि मैं इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूंगी, लेकिन मैं बहुत उत्साहित थी. उसने मुझे उसकी(मीरा) तस्वीर दिखाई और उसके बाद, हम मिले. मैं मीरा से मिली और वह बहुत प्यारी, युवा और उत्साह, प्यार और स्नेह से भरी हुई थी. मुझे उनसे पहली नजर में प्यार हो गया.”

नीलिमा अजीम नेअपनी बहू की काफी तारीफें. उन्होंने कहा कि ‘बहुत बुद्धिमान’ और साथ ही ‘समझदार और संतुलित’ भी हैं. उन्होंने कहा”बेशक, वह बहुत ग्लैमरस और सुंदर है. इसके साथ ही, वह कोई ऐसी महिला है जिसने हमारे परिवार में संतुलन बनाए रखा है. वह बहुत अच्छी हाउसवाइफ और पार्टनर है. वह अपनी उम्र के हिसाब से बहुत समझदार है.”