Breaking News

बॉलीवुड के गलियारों में बजने वाली है शादी की शहनाई, कटरीना कैफ और विक्की कौशल की लव स्टोरी को मिलेगा नया मुकाम

जल्द ही बॉलीवुड के गलियारों में शादी की शहनाई बजने वाली है गॉर्जियस कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और हैंडसम हंक विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की लव स्टोरी को नया मुकाम मिलने वाला है। चर्चा है कि दोनों दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।विक्की और कटरीना ने भले ही अपने रिलेशनशिप को अभी तक ऑफिशियल ना किया हो, लेकिन कहते हैं ना कि प्यार छुपाए नहीं छिपता।

दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी भी फेयरीटेल से कम नही है। इन दोनों की लव स्टोरी विक्की कौशल के एक बयान के बाद परवान चढ़ी, जब एक्टर ने कटरीना कैफ पर क्रश होने का खुलासा किया।

इसके बाद कटरीना ने करण जौहर के शो में कहा था कि वो विक्की कौशल संग काम करना चाहेंगी। कटरीना कैफ के इस बयान ने विक्की को खुश कर दिया था। खबरों के अनुसार विक्की और कटरीना के बीच करण जौहर मैचमेकर बने थे। इस बीच पैपराजी ने कई बार विक्की कौशल को कटरीना कैफ के घर पर जाते हुए देखा।

जानकारी के अनुसार दोनों ही अपनी शादी की  तैयारी में जुट गए है। नवंबर से शादी के प्रोग्राम शुरू हो जाऐगे जो दिसंबर तक चलेंगे। आपको बता दें अभी शादी की डेट का खुलासा नहीं हुआ है। उनके शादी के कपड़े सब्यसाची के द्वारा डिजाइन किए जा रहे हैं।

जब से विक्की और कैटरीना के रिश्ते की अफवाहें फैलने लगी हैं तब से दोनों ही चुप्पी साधे हुए हैं। दोनों के एक साथ छुट्टियों पर जाने के बावजूद भी दोनों ने तस्वीरें शेयर नहीं की। इससे पहले विक्की को अक्सर कटरीना के घर से आते-जाते भी देखा गया है। हाल ही में दोनों ने विक्की की ‘सरदार उधम’ की स्क्रीनिंग के बाद सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे को गले लगा कर अपने रिश्ते की घोषणा की।