Breaking News

प्रत्याशियों के शतक पर सीएम योगी ने अखिलेश को दिया करारा जवाब, रहेगा कानून का राज

विधानसभा चुनाव करीब आने के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के बीच ट्वीटर पर कोलाहल बढ़ गया है। वर्तमान मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री दोनों एक दूसरे पर जवाब हमले किये जा रहे हैं। अखिलेश यादव ने जहां बाबा जी की ब्रेकिंग न्यूज बता कर कहा कि भाजपा के आपराधिक छवि के प्रत्याशियों का शतक पूरा होने में बस एक की कमी, अब तक आपराधिक छवि के 99 उम्मीदवारों को टिकट दे चुकी है!

 

अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने तल्ख जवाब दिया है। सीएम योगी ने उन पर तंज भरे लहजे में कहा कि 10 मार्च के बाद भी कानून का राज रहेगा। शनिवार शाम को सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि कानून का राज यूपी में 10 मार्च के बाद भी रहेगा… चिंता मत करिए!

मुरादनगर में योगी बरसे

मुरादनगर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जममर हमला बोला। उन्होंने लोगों को मुजफ्फरनगर दंगों की याद दिला दी। सीएम योगी ने कहा कि दंगों के खून से जिनकी टोपी रंगी हो, रामभक्तों के खून से जब टोपी रंगी हो, वो आज शांति-सौहार्द की बात कर रहे हैं। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि इसी सपा ने ऐसे उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है जो कैराना से हिंदुओं के पलायन के लिए जिम्मेदार थे। समाजवादी पार्टी दागी उम्मीदवारों को मैदान में उतार रही है। ऐसे उम्मीदवार मैदान में उतारे जा रहे जो मुजफ्फरनगर दंगे करवाए थे।

मुख्यमंत्री ने मुरादनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए साफ कर दिया कि अगर कैराना में पलायन नहीं चाहिए तो वोट बीजेपी को जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता को सुरक्षा का वादा सिर्फ बीजेपी ही पूरा सकती है। अगर माफिया की संपत्ति पर बुलडोजर चलवाना है, तो वोट बीजेपी को जाना चाहिए।