Breaking News

नौकरी में बाधा बन रहा था 2 साल का मासूम, मां ने जहर देकर उतारा मौत के घाट

राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मां कुमाता बन गई। दिल्ली के महिंद्रा पार्क इलाके के जे ब्लॉक में रहने वाली एक महिला ने अपने ही दो साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। ये आरोप महिला के ससुराल वालों ने लगाया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी महिला आंगनवाड़ी में काम करती है। बच्चा होने के बाद से ही उसे घर के बाहर आने-जाने में परेशानी होने लगी। इसी से परेशान होकर मां ने अपने दो साल के बच्चे को जहर देकर मार डाला। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी मां बार-बार अपना बयान बदल रही है। इस घटना के बाद से वो सदमे में है। उसकी मनोचिकित्सक से कॉन्सिलिंग कराई जा रही है।

बच्चे के मुंह से निकल रहा था झाग

परिवार वालों के अनुसार, मृतक बच्चे का नाम दर्शन था। हर रोज की तरह जब सुबह परिवार वालों ने उसे खेलने के लिए बुलाया तो महिला ने बच्चे के सोए होने की बात कही। काफी देर बाद भी जब दर्शन की नींद नहीं खुली तो परिवार वालों को शक हुआ और वो खुद उसे नींद से जगाने कमरे में गए। वहां जाकर उन्होंने देखा कि बच्चा बेसुध पड़ा हुआ था। तभी महिला की सांस ने अपने बेटे को बुलाया। उसने आकर जब अपने बच्चे को उठाया तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था। ये देखकर उनके होश उड़ गए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं महिला के ससुराल वालों का आरोप है कि महिला ने ही जहर देकर अपने 2 साल के बच्चे को मार डाला है। वहीं पुलिस जब बच्चें को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां बाबू जगजीवन राम अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है जिससे ये पता चल सके कि बच्चे की मौत कैसे हुई।