Breaking News

डाकू अलवर फिल्म की शूटिंग के लिए बरनाहल पहुंचे कलाकार

बरनाहल मुंबई से आए कलाकारों द्वारा बरनाहल में फिल्म डाकू अलवर की शूटिंग की जा रही है। शूटिंग देखने के लिए क्षेत्र के लोगों की भीड़ उमड़ रही है। मंगलवार को कस्बा के एक स्कूल में कलाकारों ने शूटिंग की।


जीनियस इंटर कॉलेज में फिल्म डाकू अलवर की शूटिंग की जा रही है। फिल्म के डायरेक्टर कुमार जीत, प्रड्यूसर अमित राजभर सहित दबंग फिल्म चर्चित किरदार निभाने वाले चौबे जी राम सुजान सिंह,) मुस्ताक खान, अंजली श्रीवास्तव, फिल्म के मुख्य कलाकार के रूप में हैं। फिल्म डाकू अलवर के जीवन पर आधारित है। फिल्म में अलवर के बचपन, जवानी से लेकर डाकू बनने तक की कहानी फिल्मायी जाएगी। अभी फिल्म के कुछ सीन अलवर के गांव व घर के सीन बरनाहल के अलग-अलग जगहों से फिल्माए जाएंगे।

फिल्म की शूटिंग देखने के लिए क्षेत्र के लोगों की भीड़ उमड़ रही है। फिल्म के डायरेक्टर कुमार जीत ने बताया कि यह हिंदी फिल्म है। यह फिल्म डाकू अलवर सिंह के जीवन पर आधारित है। फिल्म कुछ ही महीनों में बनकर तैयार हो जाएगी। फिल्म सिनेमाघर, सहित अन्य प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी। इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख आरएस यादव, प्रबंधक धर्मेंद्र यादव, अनी यादव, अरविंद कुमार, अंशुल यादव आदि लोग मौजूद रहे।