Breaking News

ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में कंगना रनौत ने दिखाया अपना बेहद बोल्ड लुक, फोटोज देख लोगों ने जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत(kangana ranaut) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है. अक्सर वो कुछ ऐसा बोल जाती है जिससे वो सुर्खियों में आ जाती है. लोगों के मामलों में भी वो खुलकर अपनी राय रखती है. जिससे कई बार वो विवादों में भी घिर जाती है. वहीं एक बार फिर वो लोगों के निशाने पर हैं लेकिन इस बार अपने बयानों को लेकर नहीं बल्कि अपने लुक को लेकर. जी हां जैसा कि सब जानते है कि कंगना सोशल मीडिया(Social media) पर काफी एक्टिव रहती है. उनके अक्सर हर मुद्दों पर अपनी राय रखते देखा गया है. इसके अलावा वो अपनी फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है. लोग उनकी पोस्ट काफी पसंद भी करते हैं. लेकिन इस बार उनके फैंस को उनका लुक रास नहीं आया है और वो जमकर कंगना को ट्रोल कर रहे है.

बता दें कि कंगना ने फिल्म ‘धाकड़’(Dhakad) की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने रैप अप पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम(Instagram) पर पोस्ट कीं। इस फिल्म में कंगना एक्शन अवतार में नजर आने वाली है. वहीं कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें वो बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही है. उनके पीछे सनसेट नजर आ रहा है। उन्होंने किसी लेक के किनारे खड़े होकर यह फोटोशूट कराया है.

फोटोज में कंगना ने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट(transparent bralette) पहनी हुई है। साथ ही हाई वेस्ट पैंट हैं। उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में एक शेर लिखा है- ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।‘

 

वहीं कंगना की इस तस्वीरों को देखकर कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो कुछ लोगों को उनका ये बोल्ड लुक अच्छा नहीं लग रहा है। जिसके बाद कुछ यूजर्स उनके कपड़ो को लेकर उनको ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘मैम आप दूसरों के पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं आपने सोचा नहीं इस पोस्ट को अपलोड करते टाइम?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘मैम, आपने ये ट्रांसपेरेंट ब्रा क्यों पहनी हुई है?’ एक ने कहा कि ‘ये क्या पहना है?’ कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़ (Dhaakad)’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने फिल्म की रैप अप पार्टी की फोटोज भी पोस्ट की थीं और शूटिंग खत्म होने पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा. इस फिल्म को रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है. यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। कंगना इसमें एजेंट अग्नि का रोल निभाती नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘थलाइवी’, ‘तेजस’ और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड और दिद्दा’ में नजर आएंगी।